उत्तर प्रदेशराजनीति

आदित्यनाथ को शेर तो अखिलेश-राहुल को गधे पर बैठे दिखाया – यूपी में BJP का पोस्टर

गोरखपुर.यहां बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने रविवार को एक पोस्टर जारी किया। इसमें शेर पर बैठे सांसद आदित्यनाथ को नायक बताया गया है। वहीं, अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी और असदउद्दीन ओवैसी को गधे पर बैठा दिखाया गया। पोस्टर के ऊपर ‘संकल्प 2017 अबकी बार योगी सरकार’ लिखा हुआ है। मोर्चे के मेंबर्स ने इस पोस्टर को शहर में कई जगह लगाया है।किसके बारे में क्या कहा गया…
– अखिलेश यादव को भ्रष्टाचारी बताया गया है।
– मायावती को गधे पर बैठे हुए दिखाया गया है। ताज कॉरिडोर मामले को लेकर उन पर स्लोगन बनाया गया है।
– राहुल गांधी को देश बांटने वाला बताया गया है।
– वहीं, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों को गुमराह करने वाला नेता बताया गया है।
क्या कहते हैं बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता
– बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता इरफान अहमद ने कहा, “प्रदेश में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी चल रही है। आदित्यनाथ पार्टी का ऐसा चेहरा हैं, जो यूपी को विकास के रास्ते पर ले जाने के काबिल हैं। हम लोगों ने आदित्यनाथ को 2017 के चुनाव में सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग को लेकर रैली निकाली है।”
इलाहाबाद में भी लगे थे विवादित पोस्टर
– 17 अप्रैल को इलाहाबाद में एक पोस्टर में यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद को महाभारत के अर्जुन के तौर पर पेश किया गया था। इसमें वह रथ पर सवार थे और अर्जुन की तरह योद्धा नजर आ रहे थे। हालांकि, इसकी जानकारी जैसे ही पार्टी के बड़े नेताओं को हुई, पोस्टर हटा दिया गया था।
वाराणसी का पोस्टर सोशल मीडिया पर
– 16 अप्रैल को बीजेपी स्टेट चीफ बनने के बाद केशव प्रसाद मौर्या पहली बार वाराणसी पहुंचे थे।
– उनके स्वागत में बीजेपी वर्कर रूपेश पांडेय ने सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्टर शेयर किया था। इसमें केशव को भगवान कृष्ण के रूप में दिखाए गए, जबकि बीजेपी विरोधी नेता यूपी का चीरहरण करते दिख रहे थे। इस मामले में सपा नेता ने केस दर्ज करवाया था। बीजेपी ने रूपेश को पार्टी से निकाल दिया था।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button