Breaking News
फिल्म क्रू

फिल्म क्रू का सॉन्ग चोली के पीछे रिलीज, करीना, तब्बू, कृति संग दिलजीत ने बिखेरा 90 के दशक का जादू

फिल्म क्रू के ट्रेलर और टीजर में जो ट्यून्स हमने सुनी थी, वो अब रिलीज हो चुकी हैं. जी हां, आइकॉनिक चोली सॉन्ग को मेकर्स ने अब इस होली सीजन के लिए अपनी प्लेलिस्ट में एक परफेक्ट एडिशन के रूप में रिलीज कर दिया है. 90 के दशक के वाइब्स को याद करते हुए, नया वर्जन एक दम मजेदार है, जिसमें दिलजीत दोसांझ की आवाज ने चार चांद लगा दिए है.

बेसब्री से इंतज़ार किए गए गाने चोली को अब आखिरकार रिलीज कर दिया गया है और कहना वाजिब है कि यह एक अल्टीमेट होली सॉन्ग है.  एक पार्टी के बैकड्रॉप पर सेट इस गाने में करीना कपूर खान अपने हॉट अवतार में किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. गाने की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है.

मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. बी.वी.आर.सी. पुरुषोत्तम ने बुधवार को देहरादून स्थित मुख्य डाकघर में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

दिलजीत दोसांझ की आवाज में इस 90 के दशक के इस आइकॉनिक सॉन्ग को रीक्रिएट किया गया है, जो होली पार्टी के लिए एक परफेक्ट वाइब सेट कर रहा है. यह आइकॉनिक गाना चोली के पीछे का सबसे अच्छा वर्जन है. गाना फिल्म के कुछ पलों को भी कैप्चर करता है. चोली सॉन्ग को मुंबई में एक अनोखे तरीके से लॉन्च किया गया है. यह पहली बार है जब किसी गाने को वीडियो होर्डिंग पर लॉन्च किया गया है.

करीना कपूर खान, कृति सेनन और तब्बू की मचअवेटेड फिल्म क्रू को लेकर दर्शकों के बीच गजब का बज बना हुआ है. फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्टाइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म में तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन बैडएस एयर होस्टेसेज के लुक में नजर आ रही हैं. करीना, तब्बू और कृति एयर होस्टेस के लुक में बेहद सिजलिंग दिख रही हैं. राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.