अपराधउत्तराखंड

कागजों में हेराफेरी कर जनता के सच्चे हमदर्द प्रोपर्टी डीलर से ठगे कई करोड़ रुपए

मोहसीन अली जिला ब्यूरो चीफ हरिद्वार उत्तराखंड

तहसीलदार साहब ने दिया नियमानुसार रास्ता खुलवाने के आदेश

हरिद्वार। जनता के सच्चे हमदर्द प्रोपर्टी डीलर के साथ कई करोड़ रुपये की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। अब प्रोपर्टी डीलर अपनी खरीदी गई जमीन पर कब्जा पाने को सरकारी कार्यालयों के चक्कर काट रहा है। अधिकारी उसे इस कार्यालय से उस कार्यालय के चक्कर कटा रहे है। थक हार कर परेशान प्रोपर्टी डीलर ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी का शिकायती पत्र एसएसपी हरिद्वार को दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़ित जनता के सच्चे हमदर्द प्रोपर्टी डीलर प्रदीप चौधरी और उसके साथियों ने मिल कर कुछ जमीन का सौदा किया था। जिसमें कागजो की हेराफेरी कर मुझ से करोड़ो रूपये ऐंठ लिये गए। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन अब मेरा सहयोग नहीं कर रहा है। मेरे साथ करोड़ों रुपए का फ्रॉड हुआ है। जिसमे खसरा नंबर एक ही रकबे का दाखिल खारिज करके मेरे से करोड़ो रुपये हड़पे गये है। जिसमें एक ही नंबर की नोटरी है। एक ही डेट की है। ऐसे करके मेरे साथ करोड़ो रुपए की हेरा फेरी और दस्तावेज के साथ फौजदारी करी गयी है। जबकि मुझे सिर्फ एक दफ्तर से दूसरे दफ्तर के चक्कर कटवाये जा रहे हैं। जबकि एसडीम साहब के आदेशों का भी पालन नहीं किया जा रहा है।
वही इस पूरे मामले पर हरिद्वार के तहसीलदार आशीष घड़ियाल ने बताया कि प्रदीप चौधरी जी मेरे पास एक शिकायत लेकर आये थे। उनका एक दाखिल खारिज पूरनपुर शाला में हुआ है। जो मुझे आदेश दिखा रहे थे। वह चकबंदी ऑफिस का था। क्योंकि पहले वह क्षेत्र चकबंदी के पास था। अभी कुछ समय से वह हमारे पास आया हैं। जब मैंने अपने पटवारी से मामले को जाना तो उसने बताया कि यह मामला रास्ते से संबंधित है। और वहां रास्ता बाधित हो रखा है। मैंने पटवारी को आदेश दे दिये है। कि नियम अनुसार यदि वहां रास्ता है। तो उसको खुलवा दिया जाए।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button