main slideअपराधउत्तर प्रदेशप्रमुख ख़बरेंबडी खबरेंराज्यराष्ट्रीय

indirapuram : पुलिस मुठभेड़ में अनिल दुजाना गैंग के दो बदमाश ढेर, जाने फिर क्या हुआ…

गाजियाबाद। indirapuram : पुलिस मुठभेड़ में अनिल दुजाना गैंग के दो बदमाश ढेर, जाने फिर क्या हुआ… गाजियाबाद में शनिवार तड़के पुलिस से हुई मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए। मुठभेड़ में स्वाट टीम प्रभारी व एक आरक्षी गोली लगने से घायल हो गए हैं। मुठभेड़ में एसपी क्राइम, सीओ सिटी-3 और इंदिरापुरम के एसओ की बुलेटप्रूफ जेकेट में गोलियां लगी हैं।

indirapuram : दो पुलिसकर्मी घायल

मारे जाने वाले बदमाशों में बिल्लू दुजाना एक लाख का और राकेश 50 हजार का इनामी था। पुलिस ने बिल्लू को इंदिरापुरम जबकि राकेश को मधुबन बापूधाम क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में ढेर किया है। पुलिस ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाश बिल्लू दुजाना और राकेश दुजाना वेव सिटी में हुए दोहरे हत्याकांड मामले में वांछित चल रहे थे।

Gas Cylinder : मलबे में दबकर 4 लोगों की मौत, दो घायल, जाने क्या हुआ था…

बिल्लू दुजाना एक लाख का इनामी और राकेश 50 हजार का इनामी था। पुलिस की बिल्लू से इंदिरापुरम तो राकेश से मधुबन बापूधाम क्षेत्र में मुठभेड़ हुई। बिल्लू पर दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

indirapuram : मरने वालों में एक लाख का इनामी बिल्लू भी

बदमाश कविनगर क्षेत्र में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने के भी आरोपी थे। एक दिन पहले ही गाजियाबाद के स्थायी एसएसपी बनाए गए मुनिराज के नेतृत्व में पुलिस की बदमाशों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई है। एक ही दिन में दो कुख्यात इनामी बदमाश मारना पुलिस की बड़ी सफलता है।

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button