खेल

ईशा नेगी पर फिदा हुए ऋषभ पंत

नई दिल्ली: ऋषभ पंत ने बहुत ही कम समय में क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा नाम बना लिया है. ये खिलाड़ी इस वक्त भारत का बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज माना जाता है. क्रिकेट के अलावा ऋषभ पंत की पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रहती है. खासकर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी की वजह से. ईशा नेगी ने हाल ही में कई ऐसी फोटोज पोस्ट की हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

बेहद सुंदर हैं ईशा नेगी
ईशा नेगी की कुछ नई फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उन्होंने हाल ही में एक ब्लू ड्रैस में एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में ईशा बाहद सुंदर लग रही हैं.
ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी बेहद सुंदर हैं. बता दें कि ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर हैं.
ईशा नेगी ने देहरादून के जीसस एंड मैरी से स्कूलिंग और नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से कॉलेज की पढ़ाई की है. वो लंबे समय से पंत के साथ रिलेशन में हैं.
ईशा नेगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर फिलहाल उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ईशा नेगी को साहित्य और दर्शनशास्र में काफी दिलसचस्पी है.

साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button