मनोरंजन

दीपिका पादुकोण को पिंक गाउन में धड़का दिल

बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण को स्टाइल आइकन माना जाता है. दीपिका जो भी ड्रेस पहनती हैं, वह फौरन चर्चा में आ जाती हैं. उनकी ड्रेसिंग सेंस की हर कोई तारीफ करता है. एक बार फिर वो अपने ड्रेस को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में दीपिका ने सोशल मीडिया में कुछ नई फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस दिख रही हैं. रणवीर सिंह ने भी अपनी पत्नी के फोटो पर कमेंट किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन सेंस की वजह से भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. दीपिका ड्रेस के साथ हमेशा एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वैसे उन पर हर तरह ड्रेस जंचती है. ट्रेडिशनल ड्रेस से लेकर वेस्टर्न, हर एक लुक में दीपिका बेहद खूबसूरत लगती हैं. फैंस से लेकर सेलेब्स तक उनके फैशन सेंस की दाद देते हैं. दीपिका और रणवीर सिंहअपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए दुबई गए हुए हैं. यहां से उन्होंने पिंक कलर के गाउन में अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं.
दीपिका पादुकोण, पिंक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं कि इस गाउन में डीप बैक नेक है. इस लुक के साथ दीपिका ने न्यूड लिपस्टिक का यूज किया है.
इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत सिल्वर ईयरिंग कैरी किया है. दीपिका इस लुक में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं. इस लुक के साथ उन्होंने मैचिंग हील्स कैरी है.
दीपिका ने इस लुक में अलग अलग पोज में फोटोशूट करवाए हैं. फैंस दीपिका के इस लुक को देखकर दीवाने हो रहे हैं. उनके पति रणवीर सिंह ने भी कमेंट सेक्शन में हर्ट इमोजी पोस्ट किया है.
दीपिका ने इस लुक में अलग अलग पोज में फोटोशूट करवाए हैं. फैंस दीपिका के इस लुक को देखकर दीवाने हो रहे हैं. उनके पति रणवीर सिंह ने भी कमेंट सेक्शन में हर्ट इमोजी पोस्ट किया है.
दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘जेद्दाह, आपके प्यार के लिए शुक्रिय
दीपिका और रणवीर अपनी फिल्म ‘83’ के प्रमोशन के लिए दुबई गए हुए थे. जहां रेड सी फिल्म फेस्टिवल फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया गया. इस मौके पर दीपिका ने ये ड्रेस पहना था

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button