मनोरंजन

अन्तरंगी फोटो शूटकराकर ट्रोल हो रही थी रुबीना दिलैक ,लोगो ने कहा बंद गोभी

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनने के बाद से रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर भी क्वीन बनी हुई हैं. उनका हर वीडियो और फोटो उनके फैंस को पसंद आता है और जमकर वायरल होता है. लेकिन इस बार रुबीना दिलैक ने ऐसा फोटोशूट कराया है जिसके कारण वह जमकर ट्रोल हो रही हैं.

इस नए फोटोशूट में वैसे तो रुबीना दिलैक काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेमन ग्रीन कलर की ऑफशोल्डर ड्रेस में उनका गॉर्जियस अंदाज काफी आकर्षक है. इसके साथ उन्होंने अपने सिर पर बड़ा सा गुलदस्ता सजाया हुआ है. यह फूलों का गुलदस्ता ही अब रुबीना के लिए ट्रोल होने की वजह बन गया है.
इन तस्वीरों को रुबीना ने बीती रात शेयर किया है, कुछ ही घंटों में इन्हें 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. लेकिन रुबीना की तारीफ करने वालों के साथ यहां उनकी टांग खींचने वालों की भी कमी नहीं दिख रही. कुछ लोग उन्हें यहां ‘पत्ता गोभी’ तो कुछ ‘गारबेज’ कहकर बुला रहे हैं.
कुछ समय पहले तक रुबीना और अभिनव की शादी में परेशानियां चल रही थीं. बिग बॉस में रुबीना ने खुद यह बात कुबूली थी कि उनका रिश्ता तलाक की कगार तक पहुंच गया है लेकिन बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद दोनों एक-दूसरे के फिर से करीब आ गए हैं.

बिग बॉस खत्म होने के बाद रुबीना अपने पति के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आई थीं. इस सॉन्ग को जनता का भरपूर प्यार मिला था. रुबीना फिलहाल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ की शूटिंग कर रही हैं.

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button