मनोरंजन

श्रुति हासन कभी रहती थीं नशे में चूर(श्रुति-हासन-)

नई दिल्ली: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार जल्द ही रिलीज होने जा रही है.इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन  (श्रुति-हासन-) प्रभास के अपोजिट दिखाई देंगी. श्रुति हासन साउथ सिनेमा के साथ साथ बॉलीवुड का भी जाना माना नाम हैं. एक्टर कमल हासन और सारिका की बड़ी बेटी होने के साथ साथ श्रुति ने अपनी एक्टिंग के दम पर भी सिल्वर स्क्रीन पर एक अलग पहचान बनाई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रुति ने अपनी जिंदगी की खास बातों पर रोशनी डाली. साथ ही ये भी बताया कि कैसे वो एक वक्त में हमेशा नशे में धुत रहने लगी थीं.
श्रुति हासन ने शराब की आदत को लेकर खोले राज
श्रुति ने कहा कि वो आजकल काफी सिंपल जिंदगी जी रही हैं. वो पिछले आठ सालों से शराब से दूरी बनाए हुए हैं और उनकी जिंदगी काफी शानदार हो गई है. श्रुति ने कहा कि ‘एक ऐसा वक्त आया था जब जिंदगी काफी अजीबोगरीब हो गई थी. मैं हमेशा नशे में रहने लगी थी. मुझे दोस्तों के साथ ड्रिंक करने की चाहत रहने लगी थी, लेकिन फिर मैंने अपने आपको बदला. अब मुझे कोई पछतावा नहीं है. कोई हैंगओवर नहीं होता और सब कुछ शांत और अच्छा रहता है. ये लाइफ का एक फेज हो सकता है और ये भी हो सकता है कि मैं जिंदगी भर ऐसे ही रहना पसंद करने लगूं. ये एक बेहद अच्छी बात है’.

8 सालों से शराब को हाथ तक नहीं लगाया
श्रुति ने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ नहीं लगाया लेकिन एक वक्त था जब शराब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन गई थी. वो हमेशा इसके नशे में रहने लगी थीं. उन्होंने कहा कि बड़ा मुश्किल होता है कि जब आप पार्टी में ऐसे लोगों के साथ रहते हैं जो लगातार पीते हों. लेकिन अब सब कुछ बदल गया है. श्रुति ने कहा कि उन्होंने ऐसे लोगों से दूरी बना ली है जो उनको शराब पीने के लिए उत्साहित करते थे और लगातार पार्टीज करने की सलाह देते थे. श्रुति के करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी साउथ मूवी सालार आई है, जिसमें वह प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ नजर आ रही हैं, जो वर्ल्डवाइड जबरदस्त कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है.

 

Show More

यह भी जरुर पढ़ें !

Back to top button