Breaking News

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee)के प्यार में थे आदित्य चोपड़ा

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर परिवार से आती हैं. रानी मुखर्जी ने साल 1997 में फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई तो रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी ने उन्हें कॉलेज भेज दिया. इसके अगले साल ही रानी मुखर्जी की फिल्म कुछ कुछ होता है रिलीज हुई.

इस फिल्म के बाद से रानी मुखर्जी का करियर चल निकला. करियर में कुछ फिल्मों के बाद से ही रानी मुखर्जी स्टार बन गईं. करियर के पीक पर रानी मुखर्जी की मुलाकात बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से हुई.

पहली पत्नी को दिया था तलाक

आदित्य अपनी पहली पत्नी पायल चोपड़ा को तलाक दे चुके थे. इसके बाद रानी और आदित्य की दोस्ती हुई और दोनों के बीच प्यार हो गया. रानी मुखर्जी ने 21 अप्रैल 2014 को आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा और मां पमेला रानी मुखर्जी से शादी करने के पक्ष में नहीं थीं.

इतना ही नहीं यहां तक कहा जाता है कि यश चोपड़ा बेटे आदित्य की पहली पत्नी पायल को ज्यादा पसंद करते थे और तलाक के खिलाफ थे. आदित्य चोपड़ा के तलाक की वजह भी रानी को बताया गया. यश चोपड़ा ने आदित्य को अपना घर छोड़कर जाने के लिए भी बोल दिया था. आदित्य चोपड़ा अपना घर छोड़कर एक होटल में करीब 1 साल रहे थे.

मां ने कराया पिता और बेटे में सुलह!

हालांकि कुछ समय बाद पमेला चोपड़ा ने अपने बेटे आदित्य और यश चोपड़ा के बीच मनमुटाव को खत्म करवा दिया. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा शादी से पहले करीब 8 साल तक डेट करते रहे. रानी मुखर्जी भी बंगाली इंडस्ट्री के फिल्मी परिवार से आती हैं. रानी मुखर्जी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की कजिन भी हैं. रानी मुखर्जी की मां सिंगर रही हैं और उनके पिता एक प्रोड्यूसर-डायरेक्टर हैं. रानी मुखर्जी ने अपने करियर में 56 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. कई सुपरहिट फिल्मों में रानी मुखर्जी की एक्टिंग भी खूब सराही गई है. रानी मुखर्जी अब बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्मी परिवार की बहू भी हैं.