Breaking News

स्वेता तिवारी ने बढाती उम्र में भी अपनीपतली कमर से मचाया अपने हुस्न का तहलका

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी अक्सर अपनी फोटोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल और बोल्ड फोटोशूट इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि श्वेता तिवारी की उम्र बढ़ने के बजाय घट रही है. श्वेता इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.
‘कसौटी जिंदगी की’ फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने संस्कारी बहु के तौर पर लोगों के बीच अपनी इमेज बनाई थी. अब श्वेता तिवारी अक्सर अपने फैशन सेंस से लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस का ये लुक दिखने में बेहद शानदार है. वन-शोल्डर ब्लाउज और शिमरी लहंगे में श्वेता तिवारी काफी स्टाइलिश लग रही हैं. श्वेता तिवारी ने बोल्ड अंदाज में एक के बाद एक लुभावने पोज देते हुए कई फोटोज क्लिक कराई हैं. श्वेता तिवारी का ये किलर लुक देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी का निजी जीवन हमेशा ही सुर्खियों में रहा है, उन्होंने हाल ही में स्वीकार किया कि उन्हें लगता है कि उनके बच्चों ने इसका काफी खामियाजा भुगता है. श्वेता ने पुरुषों में अपनी बुरी पसंद के कारण बच्चों पर पड़े बुरे असर के बारे में खुलकर बात की थी. श्वेता ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि यह उनकी गलती थी, बच्चों की नहीं तब भी बुरा असर उन्हें सहना पड़ा.
उन्होंने 19 साल की उम्र में राजा चौधरी से शादी की और दूसरी बार 2013 में अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन दूसरी शादी भी लंबे समय तक नहीं चली. हाल ही में श्वेता तिवारी ने ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में अपनी एक्टिंग से कई फैंस का दिल जीत लिया था.