Breaking News

संस्कारी बहु के बाद अब नागिन 5 में इच्छाधारी नागिन बन हिना खान तहलका मचाने को हैं तैयार,इस दिन करेंगी शूटिंग

टीवी के मशहूर सीरियल में से एक श्नागिनश् के सभी सीजन काफी ज्यादा लोकप्रिय रहे हैं। इतना ही नहीं दार्शकों ने भी हर बार इस शो को खूब प्यार दिया है। खैर,अब जल्द ही लोगों का सबसे पसंदीदा शो श्नागिनश् का 5वां सीजन शुरू होने वाला है। वैसे अब लोग अब इस बात को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं कि हिना खान और सुरभि चंदना को कब नागिन के अवतार में देखने को मिलेगा। वहीं एक वेब पोर्टल के मुताबिक हिना खान गुरुवार यानी 30 जुलाई से नागिन 5 की शूटिंग करना शुरू करने वाली हैं।
बता दें कि हिना खान के साथ टीवी के मशहूर एक्टर मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर दोनों ही अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस बीच जरूरी बात यह है हिना खान कुछ ही एपिसोड का हिस्सा होने वाली हैं। क्योंकि वो पहले से ही फ्रैंचाइजी का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन डेट्स की परेशानी कि वजह से ऐसा नहीं कर पाई।
नागिन 5 का प्रोमो वीडियो आ गया है और इसमें हिना खान ही नई नागिन बनी हैं। प्रोमो वीडियो में हिना का अंदाज जितना कातिलाना है, उतना ही जहरीला भी। वीडियो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया है, खुलेंगे बरसों पुराने राज और सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा। हाल ही में नागिन 4 के फिनाले के लिए सुरभि ज्योति, अदा खान को शूट करने के बुलाया और यह बात निश्चित है कि ये फिनाले को जबरदस्त बनाने में मदद करेगा। वहीं निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया श्नागिन 4श् भी इस फिनाले का हिस्सा होंगे।वहीं रश्मि देसाई ने हाल ही में इस शो को में हिस्सा लिया।