Breaking News

शादी से इनकार करने पर बड़का प्रेमी, दिनदहाड़े युवती को मारा चाकू !!

गोरखपुर – युवक युवती में छह साल से प्रेम संबंध था। शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने घटना को अंजाम दिया। हमलावर को भीड़ से बचाने पर लोग पुलिस पर भड़क गए। पथराव करके पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़ डाला। गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी से इनकार करने पर एक प्रेमी ने युवती पर सरेराह चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना, चिलुआताल थाना क्षेत्र के मानीराम में शनिवार शाम सात बजे हुई। भीड़ ने हमलावर प्रेमी को मौके पर ही दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद, हमलावर को भीड़ के कोप से बचाया और हिरासत में ले लिया। नाराज लोगों ने पुलिस की जीप पर पथराव कर गुस्सा उतारा।घायल युवती को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवती व उसका प्रेमी अलग-अलग समुदाय से हैं। लिहाजा, गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ कैंपियरगंज गांव में कैंप कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, 20 वर्षीय एक युवती का पिछले छह साल से छोटका सोनबरसा निवासी, गौतम गौड़ से प्रेम संबंध चल रहा था। युवती एक फैक्टरी में काम भी करती है। शादी करने की बात को लेकर, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार शाम, प्रेमी ने युवती को गोरखनाथ इलाके के एक मॉल में मिलने के लिए बुलाया था। युवती काम से लौटी तो मॉल पहुंच गई। दोनों काफी देर तक आपस में बातचीत करते रहे। इसी दौरान गौतम ने शादी करने का दबाव बनाया, इससे दोनों में कहासुनी हो गई। युवती नाराज होकर भड़कती हुई, ऑटो से घर के लिए रवाना हो गई।

बारिश से हुआ भारी नुकसान…

डर कर लोग भागे – आगबबूला गौतम ने अपनी बाइक से ऑटो का पीछा किया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मानीराम के पास युवती जैसे ही ऑटो से उतरी, वैसे ही गौतम ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चाकू से सिर, गर्दन, अंगुली समेत शरीर पर कई हिस्सों में गहरे घाव हो गए। घावों से खून की धार बहने लगी और युवती लहराकर वहीं गिर पड़ी। जिसने भी वारदात देखा, वह स्तब्ध रह गया।

कुछ तो डर के मारे सिर पर पैर रखकर भाग खड़े हुए तो कुछ जुझारू, हमलावर की ओर लपके और कुछ ही दूरी पर जाकर उसे दबोच लिया। इस बीच ऐसे मौके पर हाथ साफ करने वाले तमाम लोग जमा हो गए और हमलावर पर पिल पड़े। लात-घूंसों की बौछार के बीच पुलिस ने युवक को बमुश्किल बचाया। हमला करने वाले युवक को बचाने पर घायल युवती के सगे-संबंधी व ग्रामीण भड़क गए। कुछ लोगों ने पुलिस की जीप पर ही पथराव कर दिया। घटना की जानकारी के बाद सीओ कैंपियरगंज पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पथराव करने वाले लोगों को खदेड़ा गया।