Breaking News

वेंटिलेटर पर पड़े ब्यक्ति ने खैनी रगड़ने की आदत नहीं छोड़ीवेंटिलेटर पर पड़े ब्यक्ति ने खैनी रगड़ने की आदत नहीं छोड़ी

नई दिल्ली: इन दिनों देश में कोरोना वायरस के बिगड़े हुए हालात की वजह से लोग ऑक्सीजनऔर हॉस्पिटल बेड के लिए लाइन लगा रहे हैं. जिन्हें इनमें से एक भी चीज मिल जाती है, वे अपनी एक-एक सांस के लिए दुआ मांगते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे वेंटिलेटर बेड पर लेटे-लेटे तंबाकू और खैनी की तलब लग गई थी.
सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखकर अपनी आंखों पर विश्वास कर पाना मुश्किल होता है. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर तकुछ लोग हंस रहे हैं तो कुछ अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. इस वीडियो में वेंटिलेटर पर नाजुक हालत में लेटा हुआ एक मरीज है. उसके मुंह में ऑक्सीजन पाइप लगा हुआ है. लेकिन वह अपने हाथ इस अंदाज में घिस रहा है, जैसे तंबाकू-खैनी यानी गुट बनाते हैं.
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मरीज के पास एक महिला बैठी हुई है. एक नर्स भी उसकी तीमारदारी कर रही है. लेकिन वह अपनी ही धुन में लगा हुआ है. मरीज की इस अजीबोगरीब हरकत को तुरंत रिकॉर्ड कर लिया गया था. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने वायरल वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, दूसरा जरूरी आइटम. छोड़ेंगे न तेरा साथ… मरते दम तक .. शराब अभी भी लिस्ट में टॉप पर है… वीडियो के बैकग्राउंड में गाना चल रहा है- छोड़ेंगे न साथ तेरा साथी मरते दम तक..