Breaking News

लड़ने लगे थे 7 बच्चे-3 पत्नियां 536 करोड़ के लिए मुहम्मद अली के शव के सामने ही

केंटुकी (यूएस). मुहम्मद अली की डेथ के बाद उनकी 80 मिलियन डॉलर की संपत्ति (करीब 536 करोड़ रुपए) के बंटवारे को लेकर विवाद शुरू हो गया है। अली की दूसरी पत्नी खलीला अली ने  के सवालों के जवाब देते हुए कहा, “अली की मौत के एक हफ्ते पहले से ही उनकी प्रॉपर्टी में हिस्सा पाने के लिए झगड़े शुरू हो गए थे। एक तरफ मेरे एक्स-हसबैंड अली मर रहे थे, दूसरी तरफ प्रॉपर्टी हथियाने को लेकर रणनीति बन रही थी। बेटा मुहम्मद अली जूनियर और भाई रहमान सबसे एक्टिव नजर आ रहे थे। मुझे लगता है कि 536 करोड़ के बंटवारे का ये विवाद काफी बड़ा होने वाला है।”
ये है 536 करोड़ के बंटवारे का विवाद –
– अली मरने से पहले प्रॉपर्टी के बंटवारे के लिए कोई विल नहीं छोड़ गए हैं।
– विल ना होने से प्रॉपर्टी में हिस्से को लेकर अटकलें तेज हो गईं।
– लोकल मीडिया के मुताबिक, अली की 3 पत्नियां, 9 बच्चे और 1 भाई संपत्ति में हिस्सा चाहते हैं। इसके लिए कोर्ट जाने की तैयारी भी कर रहे हैं।
– इन 9 बच्चों में 2 बच्चे ऐसे हैं जो एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स से हुए थे।
– फिलहाल, आखिरी दिनों तक अली के साथ रही उनकी 59 वर्षीय पत्नी लोनी संपत्ति की वारिस हैं।
ये मान रहे खुद को संपत्ति का दावेदार:
– अली के 70 साल के भाई रहमान प्रॉपर्टी में हिस्सा पाने के लिए लीगल एडवाइस ले रहे हैं।
– दूसरी पत्नी का बेटा जूनियर मुहम्मद अली भी पिता की संपत्ति में हिस्सा चाह रहे हैं। उनका आरोप है कि पापा की आखिरी पत्नी लोनी उन्हें घर और संपत्ति से दूर रखना चाहती थीं।
– पहली पत्नी सोनीजी रॉय की 2005 में डेथ हो गई थी। उन्हें कोई बच्चा भी नहीं था। ऐसे में, उनकी तरफ से प्रॉपर्टी पर दावा करने वाला कोई नहीं है।
– दूसरी पत्नी खलीला और उनके 4 बच्चे, तीसरी पत्नी वरोनिका पोर्शे और उनके 2 बच्चे, चौथी पत्नी लोनी और उनका गोद लिया बेटा असद अमीन भी दावेदार हैं।