Breaking News

ये कपल्स भी लगते हैं ODD, उम्र से बड़े दिखते हैं जूही चावला के पति

मुंबई.बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में गिनी जाने वाली जूही चावला 48 साल की हो गई हैं। 13 नवंबर 1967 को उनका जन्म अंबाला (हरियाणा) में हुआ था। जूही का जिक्र आते ही उनका खिलखिलाता चेहरा आंखों के सामने आता है। वे आज भले ही फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं, मगर इसमें कोई शक नहीं कि उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। यूं तो जूही ने अपने करियर में कई तरह के रोल किए, लेकिन उनकी जिंदादिल कॉमेडी को फैन्स आज भी याद करते हैं।
जूही चावला शादी कर चुकी हैं। उन्होंने साधारण से दिखने वाले इंडिया के नामी बिजनेसमैन जय मेहता को 1997 में अपना हमसफर बनाया, जो जूही से उम्र में कुछ ज्यादा ही बड़े नजर आते हैं। जय जूही से लगभग सात साल बड़े हैं। जूही चाहतीं तो अपने किसी को-स्टार के साथ शादी कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने एक गैर फिल्मी शख्स को अपना हमसफर बनाना ज्यादा पसंद किया।
शादी के बाद जूही ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गईं। जूही की बेटी का नाम जाह्नवी है, जिसका जन्म 2001 में हुआ। वहीं उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अर्जुन है और उसका जन्म 2003 में हुआ।
जूही उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं। इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी को भी काफी लो-प्रोफाइल रखा। उनके परिवार की बहुत ही कम तस्वीरें मीडिया के सामने आई हैं।