Breaking News

यूपी में लॉ एंड ऑर्डर का मतलब ‘लो और ऑर्डर दो, BJP का अखिलेश सरकार पर हमला

लखनऊ. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्‍ता विजय बहादुर पाठक ने कहा है, यूपी अपराधों से कराह रहा है। यहां लॉ एंड ऑर्डर का मतलब ”लो और ऑर्डर दो” हो गया है। प्रदेश सरकार विकास के बड़े बड़े दावे कर रही है, लेकिन सच्‍चाई तो ये है, जहां कि कानून व्‍यवस्‍था ठीक न हो वहां विकास हो ही नहीं सकता।

ओम माथुर ने की बैठक, क्षेत्र में जाएंगे सांसद
– पार्टी के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार देर शाम पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर की अध्‍यक्षता में बैठक आयोजि‍त की गई।
– बैठक में अलग-अलग समि‍ति‍यों के कार्यकर्ताओं को मतदाताओं को जोड़ने के लि‍ए कहा गया।
– प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया, सांसदों के सघन प्रवास की रचना की गई है।
– बड़ी संख्या में नव मतदाताओं को जोड़ने के लिए अभियान चलाने की भी योजना बनाई जा रही है।
– ताकि विधानसभा स्तर पर होने वाले पार्टी के बूथ स्तरीय सम्मेलनों में नए मतदाताओं की भी सह भागिता कराई जाए।
– प्रदेश भर के थाने पर होने वाले प्रदर्शन की सफलता एवं क्षेत्रवार समन्यवय के लिए सुनील भराला को पश्चिम और बृज क्षेत्र, सुब्रत पाठक को कानपुर-बुन्देलखण्ड और अवध क्षेत्र तथा उपेन्द्र तिवारी (विधायक) को काशी एवं गोरखपुर क्षेत्र में समन्यवय की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आगामी 30 जून को मेरठ में होंगे अमि‍त शाह
– उन्होंने बताया, बूथ प्रमुखों के सम्मेलन क्षेत्र स्तर पर आयोजित किए जा रहे हैं, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भाग ले रहे हैं।
– आगामी 30 जून को मेरठ के डीपीएस कालेज मेरठ में पश्चिम क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन, 1 जुलाई को गोरखपुर क्षेत्र के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का शिव हर्ष किसान पीजी कालेज बस्ती में और 2 जुलाई को डीटी कालेज जौनपुर में, काशी क्षेत्र का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा।