Breaking News
Pistol

युवक ने Pistol के साथ फोटो पोस्ट कर दी धमकी

गोरखपुर जिले में एक युवक ने हाथ में Pistol लेकर सिगरेट पीते हुए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर गांव के एक व्यक्ति को जान से मारने की धमकी दी है। फोटो व धमकी भरा पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। जिस व्यक्ति को जान से मारने की धमकी मिली है उसने खोराबार थाने पहुंच तहरीर दी। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

यह है मामला: लालपुर टीकर गांव के बड़का भठवा निवासी राम स्वरूप ने पुलिस को बताया कि गांव के ही युवक ने 10 मई को हाथ में पिस्टल लिए अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसमें उसे जान से मारने की धमकी देने के साथ ही परिवार की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की है। जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार डरा हुआ है। धमकी देने वाले युवक का संबंध लूट, छिनैती व असलहा तस्करी करने वाले गिरोह से है।

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि आरोपित पर कार्रवाई करने के निर्देश खोराबार थानेदार को दिए गए हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

भाजपा नेता को मिली जान-माल की धमकी: उधर, गोला क्षेत्र के एक भाजपा नेता को जान- माल की धमकी मिली है। उन्होंने थाने में तहरीर देकर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। ग्राम चंदौली लमतिया निवासी व भाजपा के गोपालपुर मंडल के महामंत्री मनोज तिवारी ने थाने पर तहरीर देकर कहा कि गांव का एक व्यक्ति उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है।

क्यों अगला Season भी खेलेंगे MS Dhoni

उन्होंने कहा कि गांव में जलनिकासी की समस्या के निराकरण के लिए नायब तहसीलदार आए थे। उन्हें वह जलनिकासी का स्थान दिखा रहे थे। तभी मनबढ़ ने नायब तहसीलदार व अन्य ग्रामीणों के सामने ही उन्हें गाली व जान से मारने की धमकी दी। प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार पांडेय ने बताया कि आरोप की जांच कराकर उचित कार्यवाई की जाएगी।