Breaking News
गोरखपुर ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली

मेडिकल के लोगों के लिए खुशखबरी !!

गोरखपुर: मेडिकल के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए खुशी की खबर है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, गोरखपुर ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है जिसमें प्रिंसिपल (नर्सिंग), एसोसिएट प्रोफेसर, ट्यूटर समेत कई पदों के लिए वेकैंसी है. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन ऑफलाइन माध्यम से दे सकते है. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरने के बाद उससे गोरखपुर एम्स सेल को स्पीड पोर्ट करना होगा. आवेदन पत्र भेजने की अंतिम तारीख 21 मार्च 2022 है. इसके बाद किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा. गोरखपुर एम्स ने इसके लिए नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है, जिसमें आप भर्ती प्रकिया से जुड़े शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते है.

हिंदुओं के सबसे प्रिय इष्ट देवता कौन? 

गोरखपुर एम्स ने कुल 23 पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिनमें प्रोफेसर सह प्रिंसिपल के 1, एसोसिएट प्रोफेसर नर्सिंग के 2, असिस्टेंट प्रोफेसर नर्सिंग के 3 एवं ट्यूटर के 17 पद शामिल हैं. इन पदों पर आवेदन के लिए शैक्षिक योग्यता निर्धारित की गई है. विभिन्न पदों पर बीएससी नर्सिंग से लेकर पीजी नर्सिंग तक की डिग्री मांगी गई है. ज्यादा जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते है.

गोरखपुर एम्स भर्ती 2022 के लिए आयु सीमा

नोटिफिकेशन में बताया गया है कि प्रिंसिपल (नर्सिंग) पद के लिए आयु सीमा 55 वर्ष, एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 50 वर्ष, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 50 एवं ट्यूटर पदों के लिए 35 वर्ष आयु निर्धारित की गई है.

गोरखपुर एम्स भर्ती आवेदन भेजने का पता

गोरखपुर एम्स में प्रिंसिपल (नर्सिंग), एसोसिएट प्रोफेसर, ट्यूटर आदि के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का अपना आवेदन ऑफलाइन माध्यम से देना होगा. इसके बाद उम्मीदवार आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी को गोरखपुर एम्स भर्ती प्रकोष्ठ के पते पर भेजना होगा. इसका पता नीचे दिया गया है.

The Recruitment Cell,

All India Institute of Medical Sciences, Gorakhpur

Kunraghat, Gorakhpur, Uttar Pradesh-273008