Breaking News
दिल्ली और बैंगलोर

मिचेल मार्श के आने से मजबूत दिल्ली , जाने क्या होगी दिल्ली और बैंगलोर की प्लेइंग 11 ?

वानखेड़े स्टेडियम पर होने वाले दिल्ली और बैंगलोर के बीच मैच में टास की भूमिका अहम कही जा सकती है क्योंकि अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में 4 बार लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम जीती है। ऐसे में इस मैदान पर टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला टीम और उनके गेंदबाजों के लिए फायदेमंद हो सकता है। दिल्ली की टीम में डेविड वार्नर के आने से ओपनिंग जोड़ी प्रभावी नजर आ रही है और पिछले दो मैचों में पृथ्वी शा के बल्ले से भी लगातार रन निकले हैं। आरसीबी के खिलाफ वार्नर और पंत का बल्ला भी खूब बोला है। वार्नर ने 8 अर्धशतक और 1 शतक तो पंत ने 11 अर्धशतकीय पारी आरसीबी के खिलाफ खेली है।

शनि (Saturn’)बदलने जा रहे हैं राशि

आरसीबी के प्रमुख गेंदबाज सिराज के खिलाफ पृथ्वी और पंत का स्ट्राइक रेट भी 150 से ऊपर रहा है ऐसे में सिराज के सामने ये दोनों मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। मिचेल मार्श के आने से टीम का मध्यक्रम भी स्ट्रोंग नजर आ रहा है। मार्श के अलावा टीम में रोवमैन पावेल और ललित यादव ने भी बल्लेबाजी में हाथ दिखाए हैं।

गेंदबाजी की बात करें तो कुलदीप यादव लगातार विकेट ले रहे हैं। इसके अलावा खलील अहमद भी रंग में नजर आ रहे हैं तभी टीम ने आनरिक नोकिया के स्थान पर उनपर भरोसा दिखाया है। शार्दुल ठाकुर रंग में नजर नहीं आ रहे हैं जिस तरह की गेंदबाजी के लिए वो जाने जाते हैं।

दिल्ली टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन-

डेविड वार्नर, पृथ्वी शा, मिचेल मार्श, रिषभ पंत (कप्तान/ विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।

दूसरी तरफ रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो अनुज रावत अच्छे फार्म में हैं। पहले मैच को छोड़ दिया जाए तो फाफ के बल्ले से रन नहीं निकले जो टीम के लिए चिंता का कारण है। पिछले मैच में टीम को सीएसके से हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच में टीम का शुरुआती क्रम पूरी तरह से फ्लाप रहा था। टीम का मध्यक्रम लगातार रन बना रहा है खासतौर से दिनेश कार्तिक इस सीजन में शानदार लय में हैं। उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई और शहबाज अहमद के बल्ले से लगातार रन निकले हैं।

दो महिला (female )कैदी जेल में हुईं प्रेग्नेंट

गेंदबाजी की बात करें तो टीम को हर्षल पटेल की कमी जरूर खल रही है। हालांकि जोश हेजलवुड के आने से गेंदबाजी में विविधता आई है। मोहम्मद सिराज का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। पिछले मैच में उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी में 37 रन खर्चे थे और विकेटलेस रहे थे। टीम में स्पिन गेंदबाजी की जिम्मेदारी वानिंदू हसरंगा के पास है जो लगातार विकेट ले रहे हैं।

बैंगलोर टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन-

फाफ डु प्लेसिस(कप्तान), अनुज रावत(विकेटकीपर), विराट कोहली, शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, सुयश प्रभुदेसाई, दिनेश कार्तिक, वानिंदू हसरंगा, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, सिद्धार्थ कौल।