Breaking News

मायावती को गाली देने के आरोपी दयाशंकर 14 दि‍न की ज्‍यूडि‍शि‍यल कस्‍टडी में भेजे गए

बक्सर/ लखनऊ. मायावती को गाली देने के आरोपी बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह को 14 दि‍न की ज्‍यूडि‍शि‍यल कस्‍टडी में भेज दि‍या गया है। शुक्रवार को यूपी पुलिस ने बिहार पुलिस के साथ ज्वाइंट ऑपरेशन चलाकर उन्हें बक्सर से अरेस्ट किया। उनके खिलाफ बीएसपी की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई थी। लखनऊ की अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी किया था। पुलिस नेता का नंबर सर्विलांस पर रखकर लगातार मॉनिटर कर रही थी।दयाशंकर ने मयावती को लेकर क्या कहा था…
– दयाशंकर सिंह ने 20 जुलाई को यूपी के मऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ”मायावती का वजूद खत्म हो रहा है। कांशीराम जी ने जो सपना देखा था, उसको मायावतीजी चूर-चूर कर रही हैं।”
– ”आज टिकटों की इस तरह से बिक्री कर रही हैं, जैसे एक **** पुरुषों के साथ डील करती है।”
– ”तीन-तीन बार की मुख्यमंत्री किसी को एक करोड़ में टिकट देती हैं, एक घंटे बाद कोई दो करोड़ देता है तो उसे भी दे देती हैं। शाम को कोई तीन करोड़ देता है तो उसकाे टिकट दे देती हैं। एक **** तो कम से कम पैसा पाने के बाद अपना वादा पूरा करती है।”
– ”**** से भी बदतर चरित्र की मायावती जी हो गई हैं। लोकसभा में एक भी सीट नहीं मिली थी। विधानसभा में भी इसका खामियाजा भुगतना होगा।”
यूपी एसटीएफ ने क्या कहा?
– यूपी एसटीएफ के एएसएसपी अमित पाठक ने शुक्रवार को बताया- “दयाशंकर हाईकोर्ट में बेल की अपील के लिए कई लोगों से लगातार बातचीत कर रहे थे।”
– ”एसटीएफ ने इन्हें सर्विलांस पर रखा था। बाद में इसी इनपुट पर अरेस्ट किया।”
– बता दें कि पिछले दिनों इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दयाशंकर की गिरफ्तारी से बचने के लिए दायर पिटीशन को खारिज कर दिया था।
बीएसपी ने जमकर किया था विरोध
– बसपाइयों ने लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान बैनरों पर दयाशंकर, उनकी बहन और बेटी के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी थीं।
– इसके जवाब में स्‍वाति सिंह ने बीएसपी पर जमकर निशाना साधा और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।
– इस दौरान मायावती और दयाशंकर की पत्नी के बीच बयानबाजी हुई। मायावती ने गाली के विरोध में गाली देने पर अपने वर्कर्स का बचाव किया।
– उन्होंने कहा कि ऐसा दयाशंकर को अहसास दिलाने के लिए कहा गया।