Breaking News
नरसिंहानंद

महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी मामले में गिरफ्तार !!

देहरादून: विवादित और समुदाय विशेष के खिलाफ अक्सर भड़काऊ बयानबाजी करने वाले यति नरसिंहानंद को उत्तराखंड कोर्ट से जमानत मिल गई है। यति नरसिंहानंद को महिलाओं को लेकर अभद्र टिप्पणी मामले में गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले यति नरसिंहानंद को भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में उन्हें इस मामले में जमानत मिल गई थी। यति नरसिंहानंद ने महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद रुचिका नाम की युवती की शिकायत पर पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा यति पर हरिद्वार में आयोजित धर्म संसद के दौरान भड़काऊ भाषण देने का भी मामला दर्ज है।

कांग्रेस को झटका, दलबदल से काफी परेशान !!

यूपी के गाजियाबाद स्थित डासना मंदिर के पुजारी यति नरसिंहानंद सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ भी आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुके हैं। शीर्ष अदालत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में यति नरसिंहानंद के खिलाफ अवमानना का मामला चलाया जाने वाला है। अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ यति नरसिंहानंद के आपत्तिजनक बयान को लेकर अवमानना की कार्रवाई शुरू करने के लिए सहमति दे दी है।

अक्सर भड़काऊ बयान देने वाले यति नरसिंहानंद ने ही पिछले दिनों शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का धर्म परिवर्तन कराया था और उन्हें जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी नाम दिया था। डासना मंदिर में ही वसीम रिजवी को यति नरसिंहानंद ने पूरे विधि विधान के साथ हिंदू धर्म में शामिल कराया था और उनका नामकरण किया था जिसके बाद से वसीम रिजवी जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी कहलाने लगे। हरिद्वार हेट स्पीच मामले में यति नरसिंहानंद के साथ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को भी हरिद्वार पुलिस ने गिरफ्तार किया था।