Breaking News
मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड

साल के पहले दिन मलाइका आरोड़ा ने शेयर की अर्जुन कपूर संग बेहद बोल्ड तस्वीर !!

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मलाइका हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनीं रहती हैं। फिर चाहे वो उनक पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं बीते काफी वक्त से मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों के अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते भी देखा जाता है। लेकिन अब दोनों एक दूसरे के दूर हो गए हैं।

आइए जानते हैं क्या है इसकी वजह?

साल 2022 का स्वागत पूरी दुनिया ने बड़े ही धूमधाम से किया। इस खास दिन हर किसी ने सोशल मीडिया पर एक खास अंदाज में फैंस को नए साल की बधाई दी है। लेकिन साल की शुरुआत मलाइका आरोड़ा और अर्जुन कपूर के लिए ज्यादा खास नहीं रहा है। इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह हे केविड। दरअसल, इस वक्त अर्जुन कपूर COVID-19 पॉजिटिव हैं और मलाइका की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ऐसे में यह कपल न्यू इयर के मौके पर एक-दूसरे से दूर है।

माता वैष्णो देवी हादसा : माता वैष्णो देवी भवन में भगदड़, 12 श्रद्धालुओं की मौत !!

अर्जुन कपूर इस वक्त क्वारंटीन हैं। ऐसे में मलाइका और अर्जुन यू इयर पर एक दूसरे को काफी मिस कर रहे हैं। मलाइका और अर्जुन ने सोशल मीडिया पर सेम तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों पाउट करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में मलाइका ने लिखा, ‘मैं तुम्हें मिस कर रही मिस्टर पाउटी अर्जुन कपूर (वैसे मेरा पाउट तुम्हारे से ज्यादा अच्छा है)…हैप्पी न्यू इयर।’ वहीं अर्जुन ने भी न्यू इयर विश किया है।

आपको बता दें कि इस तस्वीर पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट्स कर फैंस अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं। जहां कई फैंस के उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। वहीं कई यूजर्स दोनों को कमेंट कर फिर से ट्रोल कर रहे हैं।