Breaking News

भाजपा कार्यालय में हुआ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण

कानपुर। कानपुर से करीबी नाता रखने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के नवीन मार्केट स्थित उत्तर जिला कार्यालय में हुआ। प्रतिमा का अनावरण करते हुए प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि पार्टी कार्यालय में अटल जी की प्रतिमा का अनावरण कार्यकर्ताओं को प्रेरित करेगा। कार्यकर्ताओं में इससे जोश,राष्ट्र के प्रति समर्पण की भावना कूट-कूट कर भरेगी।
इस मौके पर भाजपा कानपुर महानगर के प्रभारी, प्रदेश के उपाध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक ने कहा कि अटल जी अद्भुत राजनेता थे। वे आज भी करोड़ों कार्यकर्ताओं के हृदय में बसते हैं। वह कर्मठ कार्यकर्ता, कुशल संगठक,प्रशासक,वक्ता,कवि, लेखक थे।
भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने कहा कि प्रारंभ से ही अटल जी का कानपुर नगर से गहरा नाता रहा है। उन्होंने यहां डीएवी कालेज से पढ़ाई के दौरान ही राजनीतिक सफर की शुरुआत कर दी थी। इसीलिए वे अक्सर कानपुर की चर्चा करते थे। साथ ही कानपुर से जाने वाले नेताओं से तन्मयता से कानपुर के बारे में जानकारी लेते थे। कार्यालय में उनकी प्रतिमा कार्यकर्ताओं में प्रेरणा पुंज के रूप में रहेगी। कार्यक्रम में अटल जी पौत्री नंदिता मिश्रा ने कहा कि उनके हृदय में सदा कानपुर बसता था। उन्होंने इस मौके पर अटल जी की कविता भी सुनाई।
कार्यक्रम में प्रदेश की उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत प्रचारक श्री राम,प्रदेश उपाध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य सलिल विश्नोई, राज्य महिला आयोग की सदस्य पूनम कपूर,जिला महामंत्री वीरेश त्रिपाठी,सत्येंद्र पांडेय,अनूप अवस्थी,प्रकाश शर्मा,रवींद्र पाटनी,दिनेश राय,सुरेश अवस्थी आदि लोग रहे।