Breaking News

बोले- रेप और दलितों का शोषण बिल्‍कुल निंदनीय, राजधानी पहुंचे राजनाथ सिंह

लखनऊ. केंद्रीय गृहमंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह शुक्रवार को तीन दिवसीय दौरे पर राजधानी पहुंचे। रानी लक्ष्मीबाई स्कूल सर्वोदयनगर में पार्टी की महानगर इकाई के नए पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष जयपाल सिंह से मुलाकात की। राजनाथ ने कहा रेप और दलितों का शोषण बिल्‍कुल ही निंदनीय है। उन्‍होंने कहा कि असम में हुई आतंकी हमले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दोषियो को बख्‍शा नहीं जाएगा। राजनाथ सिंह 8:20 बजे अपने कालीदास मार्ग स्थित अपने आवास पहुंचेंगे। शनिवार को आंतरिक सुरक्षा के मामले में अभिव्यक्ति की आजादी पर बोलेंगे राजनाथ सिंह…

– आतंरिक सुरक्षा के संदर्भ में भारतीय संविधान में ‘अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता’ विषय पर शनिवार को एक कार्यक्रम सीएमएस गोमतीनगर प्रथम कैंंपस में आयेाजित किया जा रहा है।
– इस कार्यक्रम को आरएसएस के अनुशांगिक संगठन अधिवक्ता परिषद की प्रदेश इकाई की ओर से उसके रजत जयंती वर्ष के अवसर पर आयेाजित किया जा रहा है।
– कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गृहमंत्री राजनाथ सिंह होंगे। वहीं, विशिष्ठ अतिथि के रूप में केंद्रीय विधि आयेाग के अध्यक्ष जस्टिस डॉ. बलबीर सिंह चौहान हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के सीनियर जज जस्टिस अमरेश्वर प्रताप साही व अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद के राष्ट्रीय संरक्षक लाल बहादुर सिंह होंगे।
– अधिवक्ता परिषद के प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ वकील शाशि प्रकाश सिंह ने बताया कि कार्यक्रम दोपहर तीन बजे शुरू होगा, जिसमे भारी संख्या में प्रदेश के विभिन्न जिलों से वकील शामिल होंगे।
– परिषद के संगठन मंत्री सत्य प्रकाश राय, महामंत्री चरन सिंह त्यागी और केाषाध्यक्ष अमरनाथ मिश्र अतिथियों का स्वागत करेंगे।