Breaking News

बॉलीवुड के सेलेब्स गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहते हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर सेलेब्स को अपने पार्टनर के साथ लिव-इन में रहते हुए देखा गया था। आज हम अपनी इस लिस्ट में बॉलीवुड के उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रह रहे हैं।
बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अर्जुन रामपाल और मॉडल मेहर जेसिया की शादी 1998 में हुई थी। हालांकि ये शादी 20 साल बाद टूट गई। इस शादी से अर्जुन को दो बेटियां (माहिका और मायरा) हैं। काफी लंबे समय से अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। इतना ही नहीं अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स का एक बेटा भी है।

अरबाज खान और मलाइक अरोड़ा ने शादी के कई सालों बाद तलाक लेकर सभी को चौंका दिया था। इस शादी से दोनों को एक बेटा है। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज खान कई दिनों से इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हूं। अरबाज और जियोर्जिया लंबे समय से लिव-इन में रह रही हैं। इतना ही नहीं अरबाज के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने अधुना भबानी से 2016 में तलाक लिया था। इस शादी से फरहान और शिबानी की दो बेटियां (शाक्या और अकीरा) हैं। पत्नी से तलाक लेने के बाद फरहान अख्तर लंबे समय से शिबानी दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों की कई फोटोज इंटरनेट पर भी वायरल हो चुकी हैं। फरहान और शिबानी कई दिनों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। इतना ही नहीं अधुना भी मूव-ऑन करने के बाद एक बिजनेसमैन के साथ रिश्ते में हैं।