Breaking News

बॉलीवुड एक्ट्रेस से लेकर पाकिस्तानी गर्ल तक रह चुकी हैं दाऊद की गर्लफ्रेंड

मुंबई। 14 साल बाद फिर एक बार मुंबई में अंडरवर्लड डॉन दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी नीलाम होने जा रही है। 9 दिसंबर को नीलामी होगी। बता दें कि नीलाम होने वाली प्रॉपर्टी की बोली 1 करोड़ 18 लाख रुपए से शुरु होगी। ऐसा कहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन की संपत्ति भारत के अलावा पाकिस्तान और दूसरे देशों में भी है। दाऊद को काफी रंगीन मिजाज का माना जाता है। कहते हैं कि उसकी कई गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। dainikbhaskar.com उन एक्ट्रेस का नाम बता रहा है, जिनसे डॉन का नाम जोड़ा जा चुका है। डॉन फरार घोषित है। उसके ऊपर 1993 के मुंबई ब्लास्ट और दूसरे आपराधिक मामले हैं।
अनीता अयूब
पाकिस्तानी एक्ट्रेस अनीता अयूब थोड़े समय तक मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में रहीं। अनीता अकेली पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जो एक समय दाऊद की गर्लफ्रेंड मानी जाती थीं। यह भी बता दें कि बॉलीवुड प्रोड्यूसर जावेद सिद्दिकी ने अनीता को अपनी फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर लेने से मना कर दिया, तब दाऊद के शूटर ने प्रोड्यूसर की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाकिनी
एक समय ‘राम तेरी गंगा मैली’ से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मंदाकिनी को भी दाऊद का गर्लफ्रेंड माना गया था। मंदाकिनी का करियर फिल्म ‘जोरदार’ के साथ खत्म हो गया। फिल्मों से संन्यास लेने के दो साल पहले ही इनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ा। इन्हें कई बार क्रिकेट मैदान पर दाऊद के साथ देखा जा चुका है। फिलहाल मंदाकिनी तिब्बत में योगा क्लासेस चलाती हैं। उन्हें दलाई लामा की फॉलोअर भी कहा जाता है।
बेंगलुरु में रहता है दाऊद का एक बेटा
दिल्ली के पूर्व पुलिस कमिश्नर नीरज कुमार ने हाल ही में अपनी एक किताब में दावा किया कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से दाऊद ने शादी की है। उससे एक बेटा भी है। उन्होंने किताब में लिखा कि वह बेंगलुरु में एक्ट्रेस की बहन के यहां रहता है। हालांकि, वह एक्ट्रेस कौन है, इसका खुलासा नीरज कुमार ने नहीं किया है।