Breaking News
दिल जीत लिया

बच्चे की इस हरकत ने लोगों का दिल जीत लिया;

स्कूल के दिनों की मस्ती हर किसी को याद होती है। हम सबने स्कूल के दिनों में पढ़ाई से ज्यादा मौज-मस्ती की है। बचपना और बचपन के दिन भले ही बीत जाए लेकिन इसकी सुनहरी यादें कभी धुंधली नहीं पड़ती। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको भी अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुबह स्कूल की प्रार्थना के बीच एक छोटा बच्चा प्रार्थना के बीच-बीच में लॉलीपॉल चूस रहा होता है। बच्चे की इस हरकत ने लोगों का दिल जीत लिया।

अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली, जाने कहा बोलें गृहमंत्री

क्यूट हरकत को लोगों ने खूब पसंद

एक छोटा बच्चा सुबह स्कूल की प्रार्थना के दौरान पूरी शिद्दत से दोनों हाथ जोड़कर और आंखें बंद करके इतनी शक्ति हमें देना दाता प्रार्थना कर रहा होता है। लेकिन उसके हाथ में लॉलीपॉप होता है जिसे वह प्रार्थना के बीच-बीच में चूसता भी है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया गया तो बच्चे की इस क्यूट हरकत को लोगों ने खूब पसंद किया। ट्विटर पर इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लगभग 18 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो में लोगों के खूब कमेंट भी देखे जा सकते हैं। बच्चे को देख यूजर्स को भी स्कूल के दिनों की याद आ गई और बचपन की यादें ताजा हो गई।

कहा जाता है कि बच्चे मन के सच्चे होते हैं। क्योंकि उनके मन में छल कपट नहीं होता है। उन्हें सही और गलत के बारे में भी नहीं पता होता। वो बस उस काम को करते हैं जिसमें उन्हें खुशी मिलती है। आज कल स्मार्टफोन और सोशल मीडिया पर बच्चों के खूब वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें उनकी हरकते देख बड़े-बड़े लोग भी हैरान रह जाएगा। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक बच्चे का वीडियो आपका दिल जीत लेगा और आप बचपन के दिनों में खो जाएंगे।