Breaking News

पुलिस और प्रशासन की ढिलाई से गई विमलेश की जान यदि पूर्व में ही आरोपियों पर हो जाती कार्यवाही तो नहीं करता विमलेश आत्महत्या फरियाद लेकर आए फरियादी ने एसपी कार्यालय के बाहर खाया ज़हर सपा नेता पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप,मुकदमा दर्ज !

मैनपुरी /किशनी- बुधवार को जनपद मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर फरियाद लेकर आए एक फरियादी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए सैफई पीजीआई रेफर कर दिया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

सैफई पीजीआई में इलाज के दौरान हुई मौत

आपको बता दें कि जनपद मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के गांव बोझा निवासी विमलेश कुमार यादव पुत्र चरन सिंह जमीनी मामले को लेकर बुधवार को पुलिस अधीक्षक के पास एक शिकायत लेकर गया था। जहां उसने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। हालत बिगड़ने पर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने आनन फानन में पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए सैफई पीजीआई रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।