Breaking News
जागरूक

प्रबुद्ध मतदाता मंच ने मतदाताओं को किया जागरूक, जाने और बैठक की बातें

कानपुर। प्रबुद्ध मतदाता मंच ने मतदाताओं को किया जागरूक, जाने और बैठक की बातें विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान कानपुर में 20 फरवरी को होना है। इसे लेकर प्रबुद्ध मतदाता मंच के तत्वावधान में हूलागंज स्थित प्रभु पैलेस में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मतदाताओं को जागरूक करते हुए उनसे लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने और अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील की गयी।

लोकतंत्र के महापर्व में भाग लेने और अपने मताधिकार का उपयोग करने की अपील

बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता भवानी भीख ने कहा कि 20 फरवरी को मतदान दिवस के अवसर पर सभी लोग अपने-अपने बूथों पर वोट करने अवश्य पहुंचे ताकि जनपद का मतदान प्रतिशत बढ़े। मतदान प्रतिशत बढ़ने से जनपद का नाम बढ़ेगा और एक लोकतंत्र में अपना हिस्सा स्थापित करेगा। मुख्य वक्ता श्याम बाबू गुप्ता ने कहा कि आप लोग खुद तो वोट डालें ही, साथ ही दूसरों को वोट डालने के लिए जागरूक करें।

पनकी हाइवे पर ट्रक में घूसी कार, चालक सहित दो की मौत, जाने पूरी खबर

अपने आसपास के लोगों को भी जागरूक करें कि वे मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें और जनपद का नाम रोशन करें। बैठक में प्रमुख रूप से अवध बिहारी, अमरनाथ, प्रबोध मिश्रा पप्पी, अजय अवस्थी, विनोद गुप्ता, संजय अग्निहोत्री, हरिशंकर शर्मा, विनोद बाजपेई, जयशंकर बाजपेयी एवं योगेश गुप्ता आदि उपस्थित थे।