Breaking News
लूटपाट के बाद हत्या

पॉश इलाके में लूटपाट के बाद हत्या का मामला !!

कानपुर: शहर के पॉश इलाके में वृद्ध महिला के साथ लूटपाट के बाद हत्या का मामला सामने आया है, सोमवार देर रात अपार्टमेंट में अकेली रह रही ज्योतिष एवं वास्तुविद् महिला विशेषज्ञ की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई। जिसके बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया।

बदमाशों ने फ्लैट में घुसकर पहले तो वृद्ध महिला को और उसके घर की नौकरानी को बंधक बनाया और फिर बाद में घटना को अंजाम दिया। पुलिस को पुलिस को अपार्टमेंट के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज से हत्या को लेकर कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस इन सुराग के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी मे पेट्रोल और डीजल की कीमतों मे राहत;

नौकरानी भी बंधक बनाया

बताया जा रहा है कि 68 वर्षीय वृद्धा का नाम मधु कपूर है, जो कॉनकॉर्ड अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के फ्लैट नंबर 307 में रहती थी। महिला के घर में एक नौकरानी उनकी देखभाल करती थी, जिसका नाम सावित्री बताया जा रहा है। सावित्री ने बताया कि रात में बदमाश फ्लैट में आ गए थे और उसे बंधक बना लिया था।

मधु कपूर ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र के विशेषज्ञ थीं और वर्ष 2016 में उनके अधिवक्ता पति वीएन कपूर की मौत हो गई थी। महिला के परिवार में दो बेटियां डॉक्टर नीरू टंडन और अलका कंचन हैं। डॉ. नीरू टंडन नवाबगंज स्थित वीएसएसडी कॉलेज में अंग्रेजी विभाग की विभागाध्यक्ष हैं और उनके पति संजय टंडन केमिकल इंजीनियर है। नीरु का परिवार अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर कॉनकॉर्ड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 407 में ही रहता है।

एडीसीपी बृजेश श्रीवास्तव इस विषय में बात करते हुए बताया कि फुटेज से कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। इस मामले के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें लगाई गई है। उन्होंने यह भी कहा कि मधु कपूर की गला दबाकर हत्या की गई है, जिसकी पुलिस पड़ताल कर रही है।