Breaking News
बच्चन पांडे

अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ का नया पोस्टर

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म का ट्रेलर 18 फरवरी यानी शुक्रवार को जारी किया जाएगा। फिल्म के शीर्षक ‘बच्चन पांडे’ की स्पेलिंग भी से बदल किया गया है।

नए पोस्टर में अक्षय एक डरावने गैंगस्टर के रूप में नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर टैगलाइन में लिखा है कि ‘आप मुझे गुंडा नहीं कह सकते, मैं गॉडफादर हूं। बच्चन पांडे आपको डराने, हसाने, रूलाने के लिए तैयार है। कृपया उन्हें अपना सारा प्यार दें। 18 फरवरी, 2022 को जारी होगा ट्रेलर। ”

प्रोडक्शन हाउस, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “वह दुष्ट है, वह बदमाश है, उसके साथ डर का सामना करने के लिए तैयार हो जाईए।”

Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन Redmi Note 11 5G का रीब्रांडेड वर्जन

बता दें कि फिल्म ‘बच्चन पांडे’ एक गैंगस्टर, बच्चन पांडे की कहानी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने गैंगस्टर की भूमिका अदा की है, जो एक अभिनेता बनना चाहता है। वहीं कृति सैनन एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जो एक फिल्म का निर्देशन करना चाहती हैं। फिल्म में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फिल्म निश्चय कुट्टांडा द्वारा लिखित और फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। पहले, यह क्रिसमस, 2020 पर रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।