Breaking News
पेट्रो एडिशंस लिमिटेड

पेट्रो एडिशंस लिमिटेड के मैनेजर और एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्तियां;

जयपुर. तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. ओएनजीसी ने इसके लिए पेट्रो एडिशंस लिमिटेड के तहत मैनेजर और एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्तियां निकाली है. इस पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया आज से यानी 24 फरवरी शुरू हो गई है.

निवेशकों को 6.53 करोड़ रुपये का फायदा – शेयर बाजार;

मैनेजर के 2 पदों के लिए 57 साल की उम्र तक का इच्छुक उम्मीदवार आवेदन कर सकता है. मैनेजर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास इंजीनियरिंग में ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट होना आवश्यक है. वहीं चार्टर्ड अकाउंटेंट और मैनेजमेंट की डिग्री वाले उम्मीदवार भी मैनेजर के पद के लिए आवेदन दें सकते हैं. साथ ही कम से कम 25 साल का कार्य अनुभव हो जिसमें 7 साल का कार्य अनुभव वरिष्ठ पद पर होना आवश्यक है. मैनेजर के पद पर चयन होने वाले उम्मीदवार को हर महीने 2 लाख 30 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए तक सैलरी दी जाएगी.

सीनियर लेवल पद

जनरल मैनेजर (HSE एंड फायर)

जनरल मैनेजर (इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी)-1

एक्जीक्यूटिव लेवल पद

क्रैकर- 1

पॉलीमर-1

ऑफ़साइड-2

मैकेनिकल- 1

इंस्ट्रूमेंटेशन- 02

इलेक्ट्रिकल- 03

फायर- 1

SAP- 1

मटेरियल मैनेजमेंट- 6

फाइनेंस- 02

ह्यूमन रिसोर्स (HR)- 02

योग्यता

एग्जीक्यूटिव पदों पर आवेदन करने वाले इच्छुक उम्मीदवार के पास ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ कार्य अनुभव होना आवश्यक है. बता दें कि एग्जीक्यूटिव के 22 पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, केमिकल इंजीनियरिंग में बैचलर इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. फाइनेंस और ह्यूमन रिसोर्स में आवेदन करने वाली उम्मीदवार के पास एमबीए की डिग्री के साथ 2 साल से अधिक कार्य अनुभव होना आवश्यक है. एग्जीक्यूटिव के पदों पर चयन होने के बाद उम्मीदवार को हर महीने 50 हजार रुपए से लेकर 2 लाख रुपए तक सैलरी तक सैलरी दी जाएगी.