Breaking News
मुफ्त में सिलेंडर

पेटीएम के मौजूदा यूजर्स के पास मुफ्त में सिलेंडर पाने का मौका;

नई दिल्‍ली। वन97 कम्‍युनिकेशंस लिमिटेड के स्‍वामित्‍व वाले पेटीएम ने अपने प्‍लेटफॉर्म से एलपीजी सिलेंडर बुक कराने वाले नये यूजर्स के लिये रोमांचक डील्‍स की घोषणा की है। देखभर में लाखों यूजर्स अपने एलपीजी सिलेंडर्स बुक करने के लिये सुविधाजनक रूप से पेटीएम का इस्‍तेमाल करते हैं। अभी पेटीएम ऐप पर भारत गैस के लिये बुकिंग विशेष तौर पर उपलब्‍ध है। बता दें कि पेटीएम समय-समय पर ऐसे ऑफर निकालता रहता है। इस ऑफर को अवेल करते समय सभी नियम और शर्तों को समझ लेना जरूरी है ताकि किसी तरह का नुकसान न हो।

ओवैसी के काफिले पर फायरिंग करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार;

कूपन कोड ‘मुफ्त में सिलेंडर’ का इस्‍तेमाल
इसके अलावा, पेटीएम के मौजूदा यूजर्स के पास मुफ्त में सिलेंडर पाने का मौका है। इसके लिये उन्‍हें पेटीएम ऐप पर भुगतान प्रक्रिया पूरी करने से पहले कूपन कोड ‘मुफ्त में सिलेंडर’ का इस्‍तेमाल करना होगा। कंपनी ने हाल ही में यूजर्स को अपने गैस सिलेंडर की बुकिंग ट्रैक करने और रिफिल्‍स के लिये ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर्स पाने में सक्षम बनाने वाले खोजपरक फीचर्स जोड़कर सिलेंडर की बुकिंग का अनुभव बेहतर बनाया है।

FIRSTCYLINDER प्रोमोकोड अप्‍लाय करना होगा
पेटीएम के मुताबिक ये ऑफर में नये यूजर्स अपनी पहली बुकिंग पर 30 रुपये का फ्लैट कैशबैक पा सकते हैं। इसके लिये उन्‍हें पेटीएम ऐप पर भुगतान पूरा करते समय “FIRSTCYLINDER” प्रोमोकोड अप्‍लाय करना होगा। यह कैशबैक ऑफर सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों- इण्‍डेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू है। यूजर्स ‘पेटीएम नाऊ पे लेटर’ प्रोग्राम पेटीएम पोस्‍टपैड में एनरोल कर सिलेंडर बुकिंग के लिये अगले महीने भी पेमेंट कर सकते हैं।

ऐसे करें बुकिंग
यूजर को केवल ‘Book Gas Cylinder’ टैब पर जाना है
गैस प्रोवाइडर को सिलेक्‍ट करना है
मोबाइल नंबर/एलपीजी आईडी/कंज्‍यूमर नंबर एंटर करना है
फिर पेमेंट के लिये अपने पसंदीदा तरीके से भुगतान करना है
जैसे पेटीएम वैलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स और नेट बैंकिंग।
नजदीकी गैस एजेंसी सिलेंडर को पंजीकृत पते पर डिलीवर कर देगी।