Breaking News

पुलिस पस्त बदमाश मस्त चेन स्केनिंग में इजाफा!

 मोहसीन अली  

हरिद्वार। कनखल क्षेत्र इन दिनों बदमाशों के निशाने पर हैं। चेन स्नेचिंग की घटनाअें का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। बेखौफ मस्त बदमाशों के आगे पुलिस पस्त नजर आ रही हैं। पिछली घटनाओं का खुलासा करने में असफल रही कनखल पुलिस लूट की घटनाओं के अंजाम देने वाले बदमाशों के सामने बेबस नजर आ रही हैं।

ताजा मामला कनखल थाने से चंद कदमों की दूरी का हैं। जहां बेखौफ दो बाइक सवार बदमाशों ने आज पंजाब नेशनल बैंक के पीछे वाली गली में सवेरे घर के बाहर एक बुजुर्ग महिला के गले से चेन झपट ली और देखते ही देखते घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

इसके तुरंत बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों की तलाश की, लेकिन कोई नहीं मिला। सूचना पर पहुंची कनखल पुलिस बदमाशों के घटना को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं।

शहर में स्नैचिंग की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस महिलाओं की सुरक्षा में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। शनिवार को भी बाइक सवार बदमाश एक वृद्ध महिला के गले से चेन तोड़ ले गए।

वहीं ,शहर में बढ़ रही घटनाओं को लेकर शहरवासियों में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर आक्रोश व्याप्त हैं । सिलसिलेवार हो रही अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने में स्थानीय पुलिस प्रशासन अब-तक नकामयाब नजर आ रही हैं। जिसको लेकर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।