Breaking News

पीएम मोदी अचानक खेतों के बीच पहुंचे

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैदराबाद के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने संत रामानुजचार्य की प्रतिमा का उद्घाटन किया और आईसीआरआईएसएटी के गोल्डन जुबली समारोह में शामिल हुए. आईसीआरआईएसएटी के कार्यक्रम में शामिल होने से पहले पीएम मोदी का काफिला खेतों के बीच से गुजरा रहा था. अचानक पीएम मोदी की नजर खेतों में लहलहाती फसलों पर पड़ी और गाड़ी रुकवाकर खेत में चले गए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल की परवाह किए बिना गाड़ी रुकवा ली और खेत में चले गए. पीएम मोदी ने खेत में उग रही चने की फसल को देखा और फिर उन्हें तोड़कर खाया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ देर तक खेत में टहले और फिर निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत उनका काफिला आगे बढ़ा. सोशल मीडिया पर उपलब्ध पीएम मोदी के इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और चुटकी लेते हुए यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किए.
हैदराबाद में पीएम मोदी शनिवार को करीब 6 घंटे तक रहे. दोपहर पौने 3 बजे पीएम मोदी हैदराबाद पहुंचे. प्रधानमंत्री की अगवानी राज्यपाल तमिलिसाई सुदंरराजन समेत राज्य के मंत्रियों ने की. एयरपोर्ट पर स्वागत सत्कार के बाद प्रधानमंत्री सीधेआईसीआरआईएसएटीपरिसर पहुंचे, जहां उन्होंने इस संस्था की 50वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

इसके बाद पीएम मोदी शाम करीब 5 बजे स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी का लोकार्पण करने पहुंचे. यहां उन्होंने संत रामानुजचार्य की 216 फीट प्रतिमा का उद्घाटन किया और जनसभा को संबोधित किया. इस मूर्ति को स्टैच्यू ऑफ इक्वालिटी यानि समानता का प्रतीक बताया गया है.

भक्ति परंपरा के संत श्री रामानुजचार्य की 216 फीट ऊंची स्टैच्यू ऑफ इक्वालिटी का उद्घाटन उनकी 11वीं शताब्दी पर किया गया है. संत रामानुजचार्य ने जीवन के विभिन्न पहलुओं भक्ति, जाति और पंथ में समानता के विचार को बढ़ावा दिया था. वे एक महान संत और समाज सुधारक के रूप में जाने जाते हैं.