Breaking News

पांच साल का अवसर देना बहुत जरूरी- स्वतंत्र देव

लखनऊ  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को कहा कि भाजपा की परंपरा निषाद राज के पथ पर चलने वाले लोगों की है। उन्होंने कहा कि जिन्ना के पथ पर चलने वालों को सबक सिखाना होगा। उत्तर प्रदेश की जनता अच्छी तरह जानती है कि जिन्ना के रास्ते पर चलने का काम किसका है। पहले अयोध्या में भगवान श्री राम के जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ हुआ है। यह दोनों स्थान भगवान श्री राम
विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि चाहे सपा-बसपा हो या कांग्रेस, इन पार्टियों ने निषाद समाज की चिंता कभी नहीं की। हमें भूलना नहीं चाहिए कि कैसे गरीबों और वंचितों को किसी भी सरकारी योजना का लाभ इन पार्टियों ने नहीं दिया है।
सिंह ने दोहराया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में दलित, पिछड़ा और समाज के सभी वर्गों का विकास हुआ है, और जब बुआ-भतीजा की सरकार होती है तो सिर्फ इनके परिवार का ही विकास होता है। उन्होंने कहा कि हमें जिन्ना के पथ पर चलने वालों को सबक सिखाना होगा। निषाद समाज के साथ अन्य सभी वर्गों के लिए और पूरे यूपी के समेकित विकास के लिए योगी सरकार को एक बार फिर से पांच साल का अवसर देना बहुत जरूरी है।