Breaking News

पर्सनल लाइफ में ऐसी हैं ‘गुत्थी’, घरवालों को पसंद नहीं था इनका काम

अमृतसर (पंजाब).कॉमेडी टीवी शोज पसंद करने वाला शायद ही ऐसा कोई ऑडियंस हो, जो गुत्थी से परिचित न हो। बता दें कि फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की पहचान यह कैरेक्टर है। “कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के इसी किरदार ने उन्हें रातो-रात पॉपुलर बना दिया था। 3 अप्रैल को एक इवेंट के सिलसिले में सुनील अमृतसर में थे। इस मौके पर उन्होंने अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर भास्कर के साथ खुलकर बातचीत की। पढ़िए गुत्थी के किस रोल से खुद उनके बेटे को है शिकायत
जब सुनील के बेटे ने पापा को दी ये सलाह
– सुनील ने बताया कि जहां एक ओर लाखों ऑडियंस गुत्थी को देखकर खुश होते थे, वहीं उनके अपने उन्हें औरत के रूप में देखकर परेशान रहते थे।
– उनके सात वर्षीय बेटे मोहन ने जब पहली बार कॉमेडी नाइट्स में उन्हें लड़की के रूप में देखा तो उसे बहुत अजीब लगा।
– दरअसल, उसे बिल्डिंग के कई लड़के चिढ़ाते थे कि तेरे पापा तो औरत बनते हैं। उनके बेटे ने उनसे कहा कि पापा आप ऐसा रोल न करें, लड़के मेरा मजाक करते हैं।
– तब सुनील ने बेटे को समझाया कि असली एक्टर वही होता है, जो हर तरह के एक्ट को सफलता से निभा सके।
– सुनील ग्रोवर अमृतसर में माय एफएम के ऑफिस में भी पहुंचे। इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड एक्टर जिम्मी शेरगिल और एक्ट्रेस श्रुति सोढी भी थीं।
– सुनील इससे पहले भी 4-5 मार्च को कपिल शर्मा, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर के साथ कपिल के नए शो के सिलसिले में अमृतसर आए थे।
किस वजह से पंजाब में हैं सुनील ?
– सुनील एक पंजाबी फिल्म वैशाखी लिस्ट के सिलसिले में पंजाब आए हुए हैं।
– इस फिल्म में वे जिम्मी शेरगिल और श्रुति सोढ़ी के साथ एक्टिंग करते नजर आएंगे।
– फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। इसका ट्रेलर 6 अप्रैल को जारी किया गया था।
– इससे पहले सुनील अक्षय कुमार के साथ ‘गब्बर इज बैक’ और आमिर खान की फिल्म गजनी में भी नजर आ चुके हैं।
इस तरह हरियाणा से पहुंच गए मुंबई
– हरियाणा के शहर डबवाली में सुनील का जन्म हुआ था। पंजाब यूनिवर्सिटी के थिएटर विभाग से पीजी करने के बाद वे एक्टिंग में किस्मत आजमाने मुंबई चले गए थे।
– काफी स्ट्रगल के बाद अब उनके पास फिल्में और टीवी प्रोग्राम हैं। वे विदेशों में स्टेज शो भी करते हैं। सुनील जल्द ही कपिल शर्मा के नए शो में नजर आएंगे।
– इसे लेकर वे इन दिनों उत्साहित भी दिखते हैं और थोड़ा-थोड़ा फिक्रमंद भी। उन्होंने पूछा कि क्या उन्हें फिर से लड़की की भूमिका में आना चाहिए या नहीं?
– सुनील को शाहरुख खान को बेहद पसंद करते हैं। निजी लाइफ में सामान्य तरीके से ही रहते हैं। सुनील को नीला रंग बहुत पसंद है और वे कभी स्मोक नहीं करते।
ऐसी है सुनील ग्रोवर की फैमिली
– सुनील ग्रोवर का जन्म 3 अगस्त 1977 हरियाणा के सिरसा (डबवाली) में जन्म हुआ था।
– सुनील एक मीडियम हिंदू पंजाबी फैमिली से हैं। उनके पिता जेएन ग्रोवर एक निजी कंपनी में काम करते थे और उसकी मां हाउस वाइफ हैं।
– सुनील की उम्र 29 साल है और इनके बचपन का नाम सुदर्शन है। बचपन में फैमिली उन्हें प्यार से “सूद” के नाम से पुकारती थी।
– उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई आर्य विद्या मंदिर, डबवाली (सिरसा) से की है। पंजाब यूनिवर्सिटी से उन्होंने हायर एजुकेशन कम्प्लीट की।
– सुनील शादीशुदा हैं और एक बेटे के पिता भी हैं।