Breaking News

पड़ोसी का नोटपढ़कर लगा झटका

एडिनबर्ग: अक्सर लोगों का अपने पड़ोस में रहने वालों से किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है. लेकिन स्कॉटलैंड के एडिनबर्ग में एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई, जिसके बारे में जानकर हो सकता है कि आप भी हैरान हो जाएंगे.

एडिनबर्ग में रहने वाले एक शख्स ने बताया कि उसे पड़ोसी ने एक कागज पर लिखकर मैसेज भेजा, जिसके बाद शख्स डर गया कि पड़ोसी शोर करने के लिए उसकी शिकायत करेगा क्योंकि शख्स एक संगीतकार है और वो अक्सर गाने गाया करता था. हालांकि पड़ोसी ने मैसेज में अपना नाम नहीं बताया

लेकिन अगली बार जो मैसेज शख्स को मिला उसे पढ़कर वो इमोशनल हो गया. दरअसल ये मैसेज उसकी शिकायत के लिए नहीं बल्कि तारीफ के लिए था. नोट में लिखा था कि मुझे आपका म्यूजिक बहुत पसंद है, मैं आपके साथ इसपर चर्चा करना चाहता हूं.

मैसेज में लिखा था कि प्यारे पड़ोसी मैं आपके पड़ोस में रहता हूं और मैं आपके म्यूजिक पर चर्चा करना चाहता हूं. आप अच्छा म्यूजिक बजाते हैं. मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. मुझे बताइए कि आप कौन सा गाना गाते हैं. ये मैं अपनी प्लेलिस्ट में ऐड करना चाहता हूं. मुझे सच में आपका म्यूजिक बहुत अच्छा लगता है.

गौरतलब है कि शख्स ये मैसेज पढ़कर हैरान हो गया. उसने सोचा ही नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है. वो तो पड़ोसी की शिकायत से डर रहा था. इसके बाद उसे एक और मैसेज मिला, जिसमें लिखा था कि मजाक नहीं, ये अच्छा म्यूजिक है.