Breaking News

अमेरिका की मॉडल नेएक रात में 50 लोगों से बनाए संबंध

कैलिफोर्निया​: अमेरिका की एक मॉडल ने डेट के दौरान शामिल हुई एक पार्टी के बारे में खुले मंच से अपने विचार शेयर किए हैं. मॉडल का कहना है कि अनजाने में वह एक स्विंगर्स पार्टी में शामिल हो गई. इस पार्टी को लेकर मॉडल ने दावा किया है कि इस दौरान उसने 50 पुरुषों के साथ संबंध बनाए. 24 साल की काज़ुमी स्क्वर्ट्स नाम की मॉडल ने दावा किया है कि एक रात में उसने 50 पुरुषों के साथ संबंध बनाए. इतना ही नहीं मॉडल इस एक्सपीरियंस को ‘सशक्त बनाने वाला’ बता रही है.

कैलिफोर्निया, अमेरिका की मॉडल ने पहली डेट के बारे में सार्वजनिक तौर पर अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, वह वहां एक लड़के साथ डेट पर गई थी लेकिन उसे नहीं पता था कि वहां क्या होने वाला है. मॉडल का कहना है, ‘हम एक रेस्टोरेंट में जा रहे थे, तभी लड़के ने उसे एक पार्टी के बारे में बताया और कहा कि वहां उसके साथ की एक लड़की भी है. जब हम वहां पहुंचे और दरवाजा खोला, तो अंदर का सीन हैरान करने वाला था. पहले से मौजूद लड़की कई लड़कों के साथ थी.’ मॉडल का कहना है कि इससे पहले भी इस तरह की पार्टी में जा चुकी है जहां पार्टनर्स की अदला-बदली होती है.
अपने खुले विचारों की वजह से चर्चा में रही है. मॉडल के इंस्टाग्राम पर 147,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उसका ब्रेक-अप हुआ था. मॉडल इस पार्टी को लेकर तर्क देती है कि यहां से उसे यह तय करने में मदद मिलेगी कि किस तरह का पार्टनर उसके लिए अच्छा रहेगा. मॉडल इसे ‘सात घंटे की मैराथन दौड़’ की तरह बता रही है. मॉडल काज़ुमी स्क्वर्ट्स को अपनी इस पार्टी पर कतई अफसोस नहीं है बल्कि वह इसे अच्छा टाइम स्पेंड का तरीका बता रही है. मॉडल कहती है, ‘मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है. बल्कि हम सबने अपने अनुभव के बारे में बात की. सबने अपनी पसंद और नापसंद बताई.’ इसके बाद लड़के ने अपना वादा पूरा किया और सभी लोग एक रेस्टोरेंट में खाने गए.

बता दें, इससे पहले ये मॉडल चर्चा में तब रही जब इसने ‘बट लिफ्ट सर्जरी’ करवाई. मॉडल ने ब्राजीलियाई बट लिफ्ट पाने के लिए $20,000 (14.8 लाख रुपये) खर्च किए. इसके बाद मॉडल बैठने के लिए भी परेशान हो गई. सर्जरी के बाद वह ठीक से बैठ भी नहीं सकती. मॉडल ज्यादातर अपने काम खड़े होकर करती है. इतनी सारी दिक्कतों का सामना करने के बाद भी काजुमी अपना लुक बदलने को तैयार नहीं है क्योंकि वो ओनलीफैंस पर इसके जरिए करोड़ों रुपये कमा रही है.