Breaking News
Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

पकड़ा गया सोनम कपूर के घर पर 2 करोड़ की चोरी का आरोपी !

Sonam Kapoor के घर पर डकैती 11 फरवरी को हुई थी और 23 फरवरी को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में उनके गृह प्रबंधक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मामला दर्ज किया गया था। कथित तौर पर, अभिनेता के आवास पर 20 से अधिक लोग कार्यरत हैं। आगे की जांच चल रही है और अभिनेता के घर पर काम करने वाले ज्यादातर लोगों से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है। मामले को जांच के लिए नई दिल्ली जिले की स्पेशल स्टाफ ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है।

रौली हिंसा अशोक गहलोत सरकार की विफलता – Asaduddin Owais

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

कुछ दिनों पहले अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के घर पर दो करोड़ से ज्यादा नगद और गेहने चोरी होने का मामला सामने आया था। अब इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है।

नई दिल्ली के अमृता शेरगिल मार्ग स्थित एक्ट्रेस सोनम कपूर के आवास से 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण चोरी करने के आरोप में एक नर्स और उसके पति को गिरफ्तार किया गया है। नर्स, अपर्णा रूथ विल्सन सोनम कपूर की सास की देखभाल करती थी, जबकि उनके पति नरेश कुमार सागर, शकरपुर में एक निजी फर्म में एकाउंटेंट के रूप में काम करते थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने विशेष स्टाफ शाखा की एक टीम के साथ सरिता विहार में छापेमारी की। उन्होंने विल्सन और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी तक चोरी के जेवरात और नकदी बरामद नहीं हो पाई है।