Breaking News

नहीं बक्शे जायेंगे युवक के हत्यारे : नन्दी

प्रयागराज । मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के सालिकगंज मंडी निवासी ठेकेदार बबलू जायसवाल के लापता 20 वर्षीय पुत्र राहुल की थरवई इलाके में शव मिलने की सूचना पर कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी सालिकगंज मंडी पहुंचे। जहां उन्होंने मृत युवक के परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त किया। कहा कि हत्यारे बक्शे नहीं जायेंगे।
परिजनों ने मंत्री नन्दी को बताया कि रविवार की रात बलुआघाट के रहने वाले चार दोस्त राहुल को घर से बुलाकर ले गए थे। जिसके बाद युवक का कहीं पता नहीं चला। सोमवार को थरवई इलाके में युवक की लाश मिली। मंत्री नन्दी ने परिजनों को ढांढ़स बंधाते हुए कहा कि युवक की हत्या में जो लोग भी शामिल हैं, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जायेगा।
मंत्री नन्दी ने जिम्मेदार अधिकारियों से मोबाइल पर वार्ता कर मामले की निष्पक्ष जांच करने व दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। अधिकारियों ने नन्दी को बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीम लगाई गई है, जो अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही है। मृतक युवक के मोबाइल का सीडीआर डाटा भी निकाला जा रहा है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करते हुए घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।