Breaking News

देश की संम्पति को बेचना ही आज राष्ट्र भक्ति : तेजस्वी प्रसाद यादव

-समझौता और बैसाखी के सहारे पल्टी मार-मार कर नीतिश कुमार मुख्यमंत्री बने हुए है।

पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि देश की संपत्ति को बेचना ही आज राष्ट्रभक्ति है। विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज का क्या हुआ? सिर्फ भ्रम फैलाकर विरोधी लोगों को ठगते है। बिहार में सिर्फ अधिकारियों की सुनी जाती है, जन प्रतिनिधियों का कोई इज्जत नहीं है। तेजस्वी यादव मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में ये बातें कही। कार्यक्रम में जदयू के पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह ने अपने समर्थकों के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि सभी साथियों का हम दिल से स्वागत और अभिनंदन करते है। आप सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष के विचारों के साथ पार्टी के नीति एवं सिद्धांतो को मजबूती प्रदान करें व गांव व किसानों के बीच जाए और लोगो के सुख और दुःख में शामिल हो। उन्होंने कहा कि राजद किसी के साथ भेदभाव नहीं करती है। तेजस्वी ने कहा कि बाढ व खाद की किल्लत से किसान परेशान है। केंद्र सरकार किसानों से बातचीत से घबराती है लेकिन हीरो-हीरोईन से मिलने के लिए समय है। पेट्रोल व डीजल के दामों ने शतक लगा दिया है, लेकिन महंगाई उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है।

तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतिश कुमार जनता दरबार ऐसा लगाते है जैसे अधिकारियों का दरबार हो बिना एप्वाटमेंट के कोई नहीं मिलता है। जबकि लालू जी समेत सभी पूर्व मुख्यमंत्री जनता के सामने जा कर उनकी समस्या सुनते थे। नीतिश के जनता दरबार में गरीब गुरबा की बात नहीं सुनी जाति है क्योंकि उन्हे पता ही नहीं होता है कि रजिस्टेªशन कैसे कराना है। जनता से इनका कभी जुड़ाव नहीं रहा। और ना ही कभी अपने बलबुते सरकार में रहे। बैसाखी के सहारे जुगाड टेक्नोलाॅजी से सबसे ज्यादा दिनों तक मुख्यमंत्री बनने का पल्टी मार-मार कर रिकार्ड बनाया और हमेशा विचार और नीतियों से सत्ता के लिए समझौता किया।

उन्होंने कहा कि हमने जब 10 लाख सरकारी नौकरी देने की बात की थी तो नीतिश जी ने मजाक उड़ाया। आज चारों तरफ सरकारी नौकरी रिक्त पड़े है लेकिन उन्हें भरा नहीं जा रहा है। बल्कि 15 लाख लोगों का रोजगार एक साल में डबल इंजन सरकार ने छिन लिया।आज चारों ओर बैमानी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मौजूदा सरकार से कोई संतुष्ट नहीं है। लोगों को गुमराह करके धर्म के आधार ऐजन्डा बदलकर काम किया जा रहा है। इन्होंने लोगों से आवाह्न किया तखत बदल दो ताज बदल दो बेमानों का राज बदल दो। मिलन समारोह की अध्यक्षता राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने की जबकि संचालन प्रवक्ता चितरंजन गगन ने की।

इस अवसर पर पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह, विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक, भोला यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. तनवीर हसन, महेश्वर सिंह, पूर्व सांसद रामा सिंह, विधायक भाई विरेन्द, डॉ. सुनील कुमार सिंह, अनिता देवी, संगीता देवी, भरत बिन्द, छोटे लाल राय, विनय यादव, प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, प्रशांत मंडल, प्रदेश महासचिव डॉ. प्रेम कुमार गुप्ता, फैयाज आलम कमाल, मदन शर्मा, भाई अरूण, डॉ. कुमार राहुल सिंह, संजय यादव, प्रमोद राम, निर्भय अम्बेदकर, कार्यालय सचिव चन्देश्वर प्रसाद सिंह सहित अन्य गणमान्य नेतागण शमील थे।