Breaking News

दीपिका पादुकोण हुई कोरोना पॉजिटिव, माँ,बहन व पिता पहले थे पॉजिटिव

नई दिल्ली: कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कई बॉलीवुड स्टार को चपेट में ले चुके कोरोना से अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का पूरा परिवार जूझ रहा है. पिता, मां और बहन के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

फिल्म फेयर ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट पर दीपिका पादुकोण के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण पहले से कोरोना संक्रमित हैं. उनका बेंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. पिता के अलावा दीपिका पादुकोण की मां और बहन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. प्रकाश पादुकोण इस हफ्ते में ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. 10 दिन पहले दीपिका की मां उजाला और बहन अनीषा में कोरोना के लक्षण दिखे थे.

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. इस वक्त एक्ट्रेस परिवार के साथ बेंगलुरु में हैं. बॉलीवुड में Covid-19 की दूसरी लहर के दौरान कुछ सेलेब्स अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं कई लोग कोरोना को मात देकर जंग जीत चुके हैं. अमिताभ बच्चन, अभिजीत सावंत, शुभांगी अत्रे, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और सोनू सूद जैसे कई सितारे संक्रमित हो चुके हैं.