Breaking News
Lady Singham
Lady Singham

दारोगा जी को Lady Singham ने सिखाया सबक.

सहरसा – बिहार के सहरसा जिले के एक दारोगा ने पूरे पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया। इस दारोगा का एक वीडियो और फोटो लगातार वायरल हो रहा है। सहरसा की एसपी लिपि सिंह को जब इस वीडियो की जानकारी मिली तो Lady Singham ने दारोगा को निलंबित कर दिया। उन्‍होंने विभागीय कार्रवाई करने का भी आदेश दिया है। सहरसा के नवहट्टा प्रखंड के डरहार ओपी अध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा का महिला से मालिश कराने का एक वीडियो वायरल हुआ है। बिहार समाचार सहरसा के एक दारोगा ने पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है। दारोगा का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। वीडियो में दारोगा खुले बदन में बैठे हुए हैं। एक महिला उनका मालिस कर रही है। वीडियो देखकर एसपी लिपि सिंह उन्‍हें निलंबित कर दिया।

ये तीन औरतें हैं सबसे खास रणवीर सिंह की लाइफ में !!

Lady Singham
Lady Singham

 

वायरल वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि ओपी अध्यक्ष अपने कमरे में ही अपने बिछावन पर बैठे किसी से मोबाइल पर बात कर रहे हैं और एक महिला सामने कुर्सी पर बैठी है। दूसरी महिला खड़ी होकर उनके खुले बदन की मालिश कर रही है। इधर मोबाइल पर ही अध्यक्ष किसी से कह रहे हैं कि गरीब है बेचारी। कितना पैसा भेज दें। केस का नकल भेज देंगे।

सोमवार को इसका सारा पता और मोबाइल नंबर भेज देते है। इसका काम कर देना है। हमरा इसमें दस हजार रुपये खर्चा हो गया है। वीडियो पर दारोगा के पूरे कमरे को भी दिखाया गया है। कमरे में छोटा गैस चूल्‍हा पर खाना भी बन रहा है। कमरा पूरी तरह अस्‍त-व्‍यस्‍त है।

बता दें कि महिला डरहार ओपी क्षेत्र की है। महिला का पुत्र एक माह पूर्व किसी मामले में जेल चला गया था जिसकी पैरवी के लिए महिला ओपी अध्यक्ष की सेवा में जुटी है। पूछने पर डरहार ओपी अध्यक्ष शशिभूषण सिंहा ने कहा कि वीडियो करीब एक माह पुराना है।

 

 

एक मामले की पैरवी करने महिला पहुंची थी तो वह खुद ही मालिश करने लगी। उन्‍होंने मना भी किया गया था। लेकिन वह नहीं मानी। मालिस करती रही। यहां बता दें कि दारोगा का एक वीडियो इससे पहले भी शराब पीते हुए वायरल हुआ था।वीडियो प्रकरण में एसडीपीओ संतोष कुमार के जांच प्रतिवेदन के आलोक में नवहट्टा प्रखंड के डरहार ओपी प्रभारी को निलंबित कर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है। यह घटना पूरी तरह अमर्या‍दित है। पूरा पु‍लिस महकमा इस घटना के बाद से शर्मसार है। – लिपि सिंह, एसपी, सहरसा