Breaking News
जान्हवी कपूर

थम गई फैंस की सांसे, जान्हवी कपूर का देख बोल्ड पोज !!

नई दिल्ली। बालीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने फैंस को चौंकाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नही देती। सोशल मीडिया पर जान्हवी खूब एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह पूल में नहाते हुए दिख रही हैं। पानी में तैरती हुई जान्हवी किसी जलपरी से कम नही लग रही हैं। उनकी यह तस्वीरें कुछ ही घंटो में इंटरनेट पर वायरल हो गई है। जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की है।

हरिनगर की चार मंजिला इमारत में लगी आग

फोटोज में जान्हवी येलो कलर की फ्लोरल प्रिंटेड बिकनी पहनी हुई नजर आ रही है। जान्हवी ने हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दिये हैं। पूल में नहाते हुए जान्हवी ने अपना चेहरा पानी से बाहर किया हुआ है। जबकि उनका बाकी शरीर पानी में ही है।

एक तस्वीर में जान्हवी ने अपनी आंखे बंद कर रखी है

पोस्ट शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, येलो बिकनी में जान्हवी बोल्ड लुक के साथ ही बहुत गार्जियस लग रही हैं।

बीते दिनों जान्हवी कपूर ने अपनी कुछ और बिकनी फोटोज शेयर की थीं। इनमें से कुछ तस्वीरों में वह स्वीमिंग पूल किनारे पिंक बिकिनी में नजर आ रही थीं और चेहरे पर ब्यूटी फेस मास्क लगा रखा था।

एक तस्वीर में जान्हवी व्हाइट ट्रांसपेरेंट टाप और हाट पैंट में पोज देती भी दिख रही थी। जान्घ्हवी कपूर ने पोस्ट में बताया था कि वह खुद की केयर करने वाला वीकेंड मना रही है।