Breaking News
फायरिंग
फायरिंग

तिलकोत्सव में फायरिंग , videographer को लगी गोली …

प्रयागराज –  प्रतापगढ़ जनपद के हथिगवां थाना क्षेत्र में तिलक समारोह में खुशी जताने के लिए की गई फायरिंग videography कर रहे युवक के लिए घातक साबित हुई। गोली लगने से videographer घायल हो गया जिसे प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस गोली चलाने वाले युवत की तलाश कर रही है।

फायरिंग

सीएचसी से ट्रामा सेंटर किया गया रेफर

videographer को तिलक समारोह में गोली लगने की सूचना मिलते ही हथिगवां पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायल ननका को इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे प्रयागराज एसआरएन अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

ट्रामा सेंटर में उसका इलाज चल रहा है। एसओ हथिगवां संतोष सिंह ने बताया कि फायरिंग करने वाले की पहचान कर ली गई है। घायल युवक का इलाज प्रयागराज में चल रहा है। जिसकी हालत ठीक बताई जा रही। मामले की जांच की जा रही है।

रिश्तेदार कर रहा था वीडियोग्राफी तभी की गई फायरिंग

पुलिस को जांच में पता चला है कि बेती अमान सिंह का पुरवा गांव निवासी बद्री पुत्र चंद्रिका प्रसाद के बेटे संजय सरोज की शादी तय है। गुरुवार रात उसका तिलकोत्सव आयोजित था। तिलकोत्सव में वीडियोग्राफी करने के लिए बद्री प्रसाद का रिश्तेदार सरैया प्रवेशपुर गांव निवासी ननका सरोज भी आया हुआ था।

कार्यक्रम चल रहा था तभी रात करीब 11:30 बजे गांव के राजकुमार उर्फ मुन्ना ने खुशी जताने को लिए तमंचे से फायर किया। लापरवाही से की गई फायरिंग के चलते गोली वीडियोग्राफी कर रहे ननका सरोज को जा लगी। गोली लगते ही ननका खून से लथपथ जमीन पर गिर पड़ा। उसके घायल होने पर अफरातफरी मच गई।