Breaking News
तारा सुतारिया

तारा सुतारिया के लिए फैन ने बनवाया फेस टैटू !!

नई दिल्ली –  बॉलीवुड स्टार्स के फैंस भी कुछ कमाल के नहीं होते हैं. अब एक फैन ने एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के चेहरे का टैटू अपने हाथों पर बनवाया है. तारा सुतारिया ने जब देखा कि उनके फैन ने उनके लिए कुछ ऐसा किया है वो भी मुस्कुराए बिना नहीं रह पाईं. यह क्लिप अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स उन्हें टैटू हटाने को कहता है. इसमें उनका नाम और चेहरा बना हुआ होता है.

परिवार पर आई मुसीबत तो लौटी , रूपाली दीक्षित, 3 मिनट में टिकट !!!

फैन ने साथ ही उन्हें एक तस्वीर भी गिफ्ट की जिसमें उनका स्केच बना हुआ होता है. तारा सुतारिया भी फैन से मुलाकात के बाद खुश नजर आती हैं. इस दौरान वो ब्लैक स्पोर्ट्स टॉप और ग्रे ट्राउजर में नजर आईं. तारा सुतारिया के इस फैन ने टाइगर श्रॉफ को भी एक स्केच गिफ्ट की. इस दौरान टाइगर श्रॉफ ने ब्लू वेस्ट और ब्लैक पैंट पहन रखा था. साथ ही उन्होंने फेस मास्क भी लगा रखा था. ऐसा ही कुछ वाक्या इस महीने कार्तिक आर्यन के साथ भी हुआ था.

इसी फैन कार्तिक आर्यन के लिए उनका फेस टैटू अपनी छाती पर बनवा रखा था. कार्तिक आर्यन का वह भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें कार्तिक आर्यन अपने इस फैन के टैटू से पट्टी हटाते नजर आए थे. कार्तिक ने अपने फैन से कहा था, ‘ये शानदार है, सही लग रहा है यार, किसने बनाया है.’ फैन ने उन्हें बताया था कि टैटू आर्टिस्ट ने ये बनाया है. कई लोग इस फैन को देख कर हैरान हैं. कई यूजर्स ने इस पर सवाल उठाए हैं. एक यूजर ने तो कहा है कि- ‘ये सबका ही फैन है.’ एक और यूजर ने लिखा है- ये सिर्फ पॉपुलैरिटी के लिए है. अगर तारा सुतारिया की बात करें तो वो हाल ही में ‘तड़प’ में नजर आई थीं.