Breaking News

ड्राइवर बोला- इंद्राणी ने बेटी की लाश पर लगाई थी लिपस्टिक, शीना बोरा मर्डर केस

मुंबई.हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस में सरकारी गवाह बने इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय ने बड़े खुलासे किए हैं। उसने बताया कि किस तरह इंद्राणी ने शीना को मारा और जलाया। इसमें खुद उसकी भूमिका और संजीव खन्ना (इंद्राणी के पूर्व पति) के रोल का भी खुलासा किया। श्यामवर ने पिछले साल 6 नवंबर को मजिस्ट्रेट के सामने ये बयान दिया था। लेकिन शुक्रवार को पहली बार ये सामने आया। ड्राइवर ने बताया है कि कैसे इंद्राणी ने शीना की लाश ठिकाने लगाने से पहले लिपस्टिक लगाई थी।ड्राइवर की जुबानी उस हत्याकांड का पूरा सच…
– श्यामवर ने खुलासा किया कि 2004 से मैं पीटर मुखर्जी साहब के यहां ड्राइवर बना। फैमिली में इंद्राणी मुखर्जी और विधि भी थे।
– मेरी ड्‌यूटी विधि को स्कूल-ट्यूशन से लाने-ले जाने की थी। आम्रपाली मार्केट पवार नगर ठाणे में इनका ऑफिस था। सेक्रेटरी काजल शर्मा थी।
– 2012 मार्च एंड में काजल मैडम मुझे बोलीं कि इंद्राणी मैडम बोली हैं कि श्याम के नाम स्काइप अकाउंट खोलकर दो। काजल मैडम अकाउंट चालू कर चली गईं।
– फिर स्काइप पर इंद्राणी मैडम ने बात की। बोलीं, “तुम्हारी फैमिली का मेडिकल और बच्चों की पढ़ाई सब मेरी जिम्मेदारी है। नौकरी भी लाइफ टाइम रहेगी।”
– ”शीना और मिखाइल मुझे मां कहकर बदनाम कर रहे हैं। प्रॉपर्टी का झगड़ा चल रहा है। साहब के लड़के राहुल से शीना का अफेयर है। मुझे शीना और मिखाइल को मारना है। तुम्हें कुछ नहीं होगा।”
– श्यामवर ने बताया कि सारी बातें स्काइप के जरिए ही हुईं।
ऐसे खरीदा था हत्या का सामान
– श्यामवर ने बताया कि मैडम से सीधी मुलाकात 23 अप्रैल को हुई, जब मैं उन्हें लेने एयरपोर्ट पहुंचा था। मुझसे मिलते ही उन्होंने मार्केट चलने को कहा।
– ”मार्केट में उन्होंने 20 लीटर का केन लिया। वहां से खंडाला गए और एक जगह रुके।”
– ”मैडम बोलीं, यह मिखाइल के लिए अच्छी जगह है। फिर खोपोली रवाना हुए। रास्ते में एक जगह मैडम ने कहा कि ये शीना के लिए अच्छी जगह है। इसके बाद घर पहुंच गए।”
– ”अगले दिन मैडम मुझे लेकर मार्केट गईं और कुछ ग्लव्स, वाइन शॉप से वोदका की बॉटल, दो पानी की बोतल आदि लेकर मुझे दे दिया।”
– ”अगले दिन मैडम मुझे बांद्रा ले गईं। रास्ते में मुझे बताया कि जब तक हम वहां पहुंचेंगे, शीना और कलकत्ता से आ रहा एक आदमी पहुंच जाएगा।”
– ”हम बांद्रा पहुंचे और कुछ देर बाद एक आदमी आया। मैडम ने उससे मेरी पहचान करवाई कि यह संजीव खन्ना है। थोड़ी देर बाद एक कार रुकी, जिसमें से शीना उतरी। शीना और मैडम गले मिले।”
ऐसे किया गया था कत्ल
– श्यामवर के मुताबिक, ”इधर-उधर की बात करने के बाद संजीव खन्ना, शीना और इंद्राणी मैडम कार में बैठकर पाली हिल की ओर रवाना हो गए।”
– ”कुछ देर चलने के बाद मैडम ने मुझे साइड में गाड़ी रोकने को कहा। शीना उस वक्त सो रही थी।”
– ”मैडम ने खन्ना को इशारा किया कि पीछे आओ। खन्ना पीछे जाकर शीना के बगल में बैठ गए। मैडम ने मुझसे कहा कि श्याम शीना का मुंह दबाओ।”
– ”मैंने ड्राइवर सीट पर मुड़कर देखा तो खन्ना ने शीना के बाल पकड़े हुए थे और इंद्राणी मैडम शीना की जांघों पर बैठकर उसका गला दबा रही थी।”
– ”मैंने शीना के मुंह पर हाथ रखा तो शीना ने बहुत जोर से मेरी उंगली में काट लिया। थोड़ी देर में सब शांत हो गए।”
– ”खन्ना आगे आकर बैठ गया। शीना सीट पर पड़ी हुई थी। मैडम मुझसे बोली- चलो। थोड़ी दूर जाने के बाद खन्ना गाड़ी से उतर गया।”
यह है पूरा मामला?
– बता दें कि पीटर स्टार इंडिया के सीईओ रहे हैं। उनकी पत्नी इंद्राणी आईएनएक्स मीडिया की सीईओ रही हैं।
– शीना इंद्राणी की पहली शादी से हुई बेटी थी। जबकि संजीव खन्ना इंद्राणी का दूसरा पति है। पीटर से शादी से पहले इंद्राणी-संजीव का तलाक हुआ था। इंद्राणी शीना को अपनी छोटी बहन बताती थी।
– उसके मर्डर का राज तब सामने आया, जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर को मुंबई पुलिस ने अवैध हथियार के केस में अरेस्ट किया, लेकिन पूछताछ में उसने शीना बोरा मामले का भी खुलासा कर दिया।
– पुलिस जांच में श्यामवर ने बताया कि 24 अप्रैल, 2012 को इंद्राणी ने बेटी शीना को फोन करके नेशनल कॉलेज बुलाया।
– शीना उस समय पीटर मुखर्जी (इंद्राणी के मौजूदा पति) के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ लिव-इन रिलेशन में थी।