Breaking News

टिकट के लिए महिला कांग्रेस नेता ने खुद पर चलवाई थी गोली !

सुल्तानपुर – उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर  में बीते 3 जनवरी को कांग्रेस महिला रीता यादव के पैर में गोली मारने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस की मानें तो कांग्रेस से जुड़ी महिला ने अपना राजनीतिक कद बढ़ाने और विधानसभा चुनाव में टिकट पाने की लालच में खुद अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल खुलासे के बाद गुरुवार को पुलिस ने महिला समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह मामला है लंभुआ कोतवाली के बाईपास का, जहां बीते 3 जनवरी को रीता यादव नाम की महिला को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने पैर में गोली मार दी थी. यह घटना उस समय हुई जब रीता यादव शहर से अपने घर बोलेरो से जा रही थी. आरोप था कि लंभुआ बाईपास पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे पैर में गोली मार दी थी और मौके से फरार हो गए थे.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रीता यादव को इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया, साथ ही गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल कर रही थी. लेकिन पड़ताल के दौरान जो तथ्य सामने आए वो चौंकाने वाले थे. पुलिस की मानें तो रीता यादव लंभुआ विधानसभा से कांग्रेस के सिम्बल पर चुनाव लड़ना चाहती थीं. अपना राजनीतिक कद बढ़ाने के लिये उसने अपने साथियों के साथ मिलकर ये घटना करवाई.

सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी की अश्लील फोटो !

फिलहाल, पुलिस ने जब इस मामले को सुलझा लिया है तो पुलिस ने धर्मेंद्र यादव, महिला रीता यादव समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया. बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे, जिसकी शुरुआत 10 फरवरी से हो रही है. नतीजे 10 मार्च को ही आएंगे.