Breaking News
यूक्रेन से लौटे मेडिकल के छात्रों के पैरेंट्स
यूक्रेन से लौटे मेडिकल के छात्रों के पैरेंट्स

जैसे जिंदगी बचाई वैसे ही बच्‍चों का भविष्य सुरक्षित करे Government !

नई दिल्‍ली –  यूक्रेन से लौटे एमबीबीएस के छात्रों की अधूरी पढ़ाई को आगे जारी कराने को लेकर दबाव बनाने की कवायद तेज हो गई है।  रिपोर्ट के मुताबिक यूक्रेन से लौटे मेडिकल छात्रों के माता पिता रविवार को दिल्‍ली के जंतर मंतर पर जमा हुए और उन्‍होंने अपने बच्चों को मेडिकल कालेजों में समायोजित कराने के लिए सरकार के हस्तक्षेप की मांग की। यूक्रेन से लौटे मेडिकल के छात्रों के पैरेंट्स ने मांग की है कि जिस तरह से आपरेशन गंगा के जरिए बच्‍चों की जिंदगी बचाई गई उसी तरह उनकी अधूरी पढ़ाई को जारी कराए सरकार

पांच दिनों तक देश के इन हिस्सों में होगी Heavy rain !

यूक्रेन से लौटे मेडिकल के छात्रों के पैरेंट्स

हिमाचल प्रदेश के डा. राजेश कुमार चंदेल ने कहा कि हम विरोध नहीं कर रहे हैं। हम सरकार से अपने बच्चों को देश के मेडिकल कालेजों में समायोजित करने का अनुरोध कर रहे हैं। डा. राजेश कुमार खार्किव विश्वविद्यालय के एमबीबीएस के पांचवें वर्ष के छात्र विवेक चंदेल के पिता हैं। सभी माता पिता सरकार से गुजारिश करने के लिए दिल्ली आए हैं कि उनके बच्चों को भारतीय मेडिकल कालेजों में समायोजित किया जाए।

डा. राजेश कुमार चंदेल ने कहा कि उन्‍होंने अपने मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और अन्य नेताओं से मुलाकात की है।हमने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी उनके आवास पर मुलाकात की है। भाजपा अध्‍यक्ष ने हमें भरोसा दिया है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। हम यहां बताने के लिए आए हैं कि यूक्रेन संकट के चलते कितने छात्र प्रभावित हुए हैं। हम केवल गुजारिश कर रहे हैं।

डा. राजेश कुमार ने कहा कि अपने बच्चों के भविष्य को लेकर हम सभी माता पिता सामूहिक रूप से आवाज उठाना चाहते हैं। यूक्रेन से लौटे एक मेडिकल के छात्रों के पैरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आरबी गुप्ता ने कहा कि मेरा बच्चा द्वितीय वर्ष का छात्र है जो इवानो में पढ़ रहा है। हम सरकार से बस यही अनुरोध कर रहे हैं कि जिस तरह से उन्होंने बच्चों को बचाया है। उसी तरह वह हमारे बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करे।